- मृतकों में एक बाल पुष्टाहार विभाग का लिपिक भी शामिल

- राजमार्ग पर हुए दो हादसों में एक फैक्ट्री श्रमिक की मौत

- अलग-अलग घटनाओं में चार लोग गंभीर रूप से हुए घायल

UNNAO:

जनपद के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई मार्ग दुर्घटनाओं में एक अज्ञात महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में एक बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय असोहा का लिपिक है, जोकि लखनऊ के अमीनाबाद क्षेत्र का निवासी है और दूसरा दही चौकी औद्योगिक क्षेत्र स्थित किसी इकाई में श्रमिक था। घटना के समय बाइक से कालू खेड़ा किसी काम से जा रहा था। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसा : एक

असोहा ब्लॉक स्थित बाल विकास पुष्टाहार विभाग में लिपिक पद पर तैनात मोहित गुप्ता 28 पुत्र राम कुमार गुप्ता निवासी अमीनाबाद लखनऊ बुधवार देर रात अपने रिश्तेदार अंकित गुप्ता और आशीष निवासी कालू खेड़ा के साथ लखनऊ की बस पकड़ने के लिए मोहन लालगंज जा रहा था। तीनों असरेंदा मोड़ के निकट पहुचे थे तभी असरेंदा की तरफ से आ रही एक बोलेरो गाड़ी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे आशीष और अंकित टक्कर लगते ही काफी दूर गिरे। जबकि मोहित बोलेरो की चपेट में आ गया। तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से मोहित की हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जहां ले जाते समय मोहित ने दम तोड़ दिया।

हादसा-दो:

शहर के आदर्श नगर निवासी सीताराम 58 पुत्र बदलू सब्जी व्यापारी हैं। बुधवार को वह अकरमपुर की बाजार में सब्जी बेचने के लिए गए थे, जहां से देर रात वापस घर लौट रहे थे। तभी किसी अज्ञात वाहन ने करोवन और नहर के मध्य टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। भीड़ में मौजूद लोग उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हादसा-तीन:

लखनऊ कानपुर राजमार्ग पर अजगैन थानाक्षेत्र के गांव वसीरतगंज के निकट लखनऊ की तरफ से आ रहे एक डंफर ने अनियंत्रित होकर बाइक सवार गुड्डन 25 पुत्र विजय प्रकाश व अमित प्रजापति 25 पुत्र नन्हेलाल निवासी नरेंद्र नगर शहर कोतवाली को टक्कर मार दी। दोनों आगे जा रहे साइकिल सवार फैक्ट्री श्रमिक लालू 23 पुत्र नन्हू कुशवाहा निवासी इटकुटी अजगैन से टकरा गई, इससे लालू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि गुड्डन 25 व अमित 26 गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक लालू दही चौकी स्थित किसी फैक्ट्री में श्रमिक था और घटना के समय साइकिल से फैैक्ट्री आ रहा था।

हादसा चार:

चौथा हादसा लखनऊ कानपुर राजमार्ग पर अचलगंज थाना क्षेत्र के बंथर चौराहा के निकट हुआ। इसमें अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रही एक अज्ञात 40 वर्षीय महिला को रौंद दिया। पुलिस घायल महिला को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के अनुसार देर शाम तक मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।