--एनएच पर ट्रक को ओवर टेक करने में कार से टकराई बाइक

--बाइक सवार तीनों युवकों ने घटनास्थल पर ही तोड़ा दम

RANCHI:बेड़ो थाना क्षेत्र के जरिया गांव में रविवार को सड़क दुर्घटना में रांची के रहने वाले तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवकों की उम्र ख्भ्-फ्0 साल बताई जा रही है। इनमें दो युवकों की पहचान हो गई है, तीसरे की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। उनमें से एक की पहचान कदलीखटंगा के जयप्रकाश के रूप में की गई है, जबकि दूसरे की पहचान आईटीआई पिस्का मोड़ के रहने वाले प्रकाश गोप के रूप में हुई है। बेड़ो थाना पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर तीनों घरों में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बेड़ो से आ रहे थे तीनों

बताते चलें कि तीनों युवक बाइक पर सवार होकर रांची की ओर आ रहे थे। इसी बीच एनएच पर ट्रक को ओवर टेक करने के चक्कर में सामने से आ रही एसयूवी की चपेट में आ गए। तेज रफ्तार होने के कारण घटनास्थल पर ही तीनों ने दम तोड़ दिया। इसके बाद घटनास्थल पर दोनों ओर से गाडि़यों की लाईन लग गई थी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम को हटाया।

टेम्पो-बाइक में टक्कर, एक की मौत

अरगोड़ा थाना क्षेत्र के डिबडीह पुल के पास बाइक सवार दो युवकों ने रोड किनारे खड़े एक टेंपो में टक्कर मार दी। इससे एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि दूसरे सवार को गंभीर हालत में रिम्स में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना रविवार दोपहर तीन बजे की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। पुलिस मृतक और घायल दोनों की पहचान करने में जुटी है।