-टीवी में चैनल देखने को लेकर शुरू हुआ था विवाद

-सुबह हॉस्टल में मारपीट, कुर्सियां और लाठी डंडे चले

KANPUR : चन्द्रशेखर आजाद एग्रीकल्चर एंड टेक्निकल यूनिवर्सिटी (सीएसएए) में झगडे़ अब आम हो चले हैं। शनिवार को भी छोटी सी बात को लेकर जमकर कुर्सियां और लाठी डंडे चले। पटेल हॉस्टल व एपीजे कलाम हॉस्टल के स्टूडेंट के बीच शुरू हुआ बीती रात का विवाद बड़ी घटना में तब्दील हो गया। दोनों स्टूडेंट्स के ग्रुपों के बीच जमकर कुर्सियां, लाठीडंडे चले, यही नहीं स्टूडेंट्स ने एक दूसरे पर पथराव भी किया। इस मारपीट में दो स्टूडेंट्स के सिर फट गए। सूचना पर पहुंची नवाबगंज पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई, जहां पर स्टूडेंट्स ने आपस मे समझौता कर लिया। हालांकि अब यूनिवर्सिटी प्रशासन इस मैटर पर एक्शन लेगा।

शुक्रवार की रात को पीटा था

सरदार बल्लभ भाई पटेल हॉस्टल के स्टूडेंट्स खाना एपीजे कलाम हॉस्टल में खाते हैं। शुक्रवार को पटेल हॉस्टल का एमएससी एजी सेकेंड इयर का छात्र श्याम कलाम हॉस्टल में खाना खाने गया था, वहीं पर कॉमन रूम में रखे टीवी चैनल को लेकर श्याम का विवाद एमएससी एग्री बिजनेस मैनेजमेंट सेकेंड इयर के छात्र ललित से विवाद हो गया। चैनल विवाद इतना बढ़ गया कि ललित ने श्याम को पीट िदया था।

दो छात्रों के सिर फटे

शनिवार की सुबह करीब 11 बजे श्याम अपने साथियों के साथ एपीजे कलाम हॉस्टल गया वहां पर ललित को पीटना शुरू कर दिया। दोनों तरफ के छात्रों ने एक दूसरे पर लाठी डंडा और कुर्सियों से हमला कर दिया। यही नहीं छात्रों ने हॉस्टल से निकलकर रोड पर पथराव कर दिया। करीब 20 कुर्सियां छात्रों ने तोड़ डालीं। इस मारपीट में ललित व तुषार के सिर फट गए। सूचना पाकर लोकल पुलिस पहुंच गई और दोनों पक्षों के छात्रों को थाने ले गई, जहां पर यूनिवर्सिटी के अफसरों ने बीच में पड़कर समझौता करा दिया।