आगरा। थाना हरीपर्वत पीर कल्याणी निवासी महिला ने क्षेत्र के युवक समेत उसकी मां व पत्‍‌नी पर लोन दिलाने के नाम पर रुपया हड़पने का आरोप लगाया है। पीडि़ता ने अलग-अलग लोगों से रुपया लेकर आरोपियों को दिया था लेकिन लोन नहीं कराया। पुलिस ने तीनों को नामजद किया है।

झाड़ू पोंछा करती है पीडि़ता

पीर कल्यणी, नई आबादी निवासी मछला देवी पत्‍‌नी किशन चंद कोठियों में झाड़ू पोंछा करने का काम करती है। उसे पीर कल्याणी विजय नगर निवासी पिंकू ने 80 हजार में तीन लाख का लोन दिलाने की बात बोली। मछला को रुपये की जरुरत थी। उसने एरिया के लोगों ने ब्याज पर 80 हजार रुपये जमा कर उसे दिए। रुपया देने के कई दिन बाद तक उसे लोन का रुपया नहीं दिलवाया गया। हर बार वह कुछ दिनों की बात बोल कर टरका देता। काफी दिन बीत जाने पर मछला ने अपना दिया हुआ रुपया वापस मांगा। वह रुपया मांगने गई तो उसे गालियां दी गई। आरोप है कि पिंकू ने उसे मारने की धमकी दी।

तगादा कर रहे लोग

गरीब महिला ने जिन लोगों से रुपया ब्याज पर लिया था अब वह तगादा कर रहे हैं। उसने सोचा था कि लोन मिलने के बाद वह सभी का रुपया वापस कर देगी। जब भी वह रुपया मांगने जाती है लोग जान से मारने की धमकी देते हैं। पीडि़ता ने मामले में थाना हरीपर्वत में तहरीर दी। पुलिस ने पिंकू समेत उसकी मां व पत्‍‌नी पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।