<

AGRA: AGRA: शातिर ने छात्रों को आईपीएल की टीम ने शामिल कराने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी कर ली। समाचार पत्र के माध्यम से विज्ञापन पढ़ कर छात्रें के भीतर टीम में शामिल होने की इच्छा जागृत हो गई। शातिर ने फर्जी तरीके से उनको मैच भी खिलवा दिया लेकिन कई दिनों तक चयन न होने पर छात्रों का माथा ठनका। उन्होंने योजनाबद्ध तरीके से शातिर को बुला लिया और पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

एजेंटों ने आईपीएल में जाने

का दिया था लालच

सौरभ, रवि, आशिम, अमन, मोहित, दिनेश आदि कई लड़कों ने अखबार में आईपीएल में जाने का विज्ञापन पढ़ा। उन्होने दिए गए मोबाइल नम्बर पर कॉल किया। शातिर ने लड़कों को टीम में शामिल करवाने का झांसा दिया। इसके लिए उनका टेस्ट तय कर दिया। उनसे फीस के एबज में हजारों रुपये अपने अकाउंट में जमा करवा लिए।

चयन न होने पर पकड़वाया

शातिर ने छात्रों का कई बार फर्जी मैच भी करवा दिया। लेकिन कई दिनों तक किसी का भी चयन न होने पर उनका माथा ठनका। उन्होने शनिवार को शातिर को कॉल कर न्यू आगरा स्थित एक होटल में यह बोल कर बुलवा लिया कि कुछ लड़के और टीम में शामिल होना चाहते हैं। यह सुन कर शातिर के मन में लालच आ गया। उसके आने पर छात्रों ने उसे पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस के मुताबिक उसने लड़कों का करीब आठ लाख रुपया उड़ाया है। शातिर का नाम नदीम अहमद पुत्र जमील अहमद, निवासी काजीपाड़ा थाना कोतवाली बिजनौर बताया गया है।