- झूंसी के युवक से ले लिए दो लाख रुपए

- रुपए वापस मांगने पर दी धमकी, एफआईआर दर्ज

ALLAHABAD:

झूंसी के एक युवक को दुबई में नौकरी का झांसा देकर ठग लिया गया। उससे एक शख्स ने एक लाख 98 हजार रुपए ले लिए। जब नौकरी नहीं मिली तो युवक ने रुपए वापस मांगे। रुपए वापस मांगने पर उसको धमकी दी गई। ठगे गए युवक ने इसकी शिकायत पुलिस से की। उसकी तहरीर पर कैंट थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई।

वाराणसी का है ठगने वाला

ठगी झूंसी के जितेंद्र कुमार के साथ हुई। उनके बेटे सतेंद्र पासवान ने बताया कि विनायक सिटिंग मैनेजमेंट निर्मल बिला भोजूवीर, वाराणसी के डायरेक्टर संतोष दुबे ने कहा था कि वह उसकी दुबई में नौकरी पक्का करा देगा। इस पर जितेंद्र कुमार ने दो बार में एक लाख 98 हजार रुपए उसके एकाउंट में जमा करा दिए। आरोप है कि रुपए मिलने के बाद संतोष पलट गया। दुबई में नौकरी मिलना तो दूर की बात है, उसने तो संतोष का फोन उठाना भी बंद कर दिया।

बाद में कहा नहीं लौटाऊंगा

संतोष से कई बार के प्रयास के बाद कांटेक्ट हुआ तो वह धमकी देने लगा। उसने जितेंद्र कुमार ने कहा दिया कि जो तुम से हो सकता है कर लो। तुमको रुपए वापस नहीं करूंगा। उसने जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया। जितेंद्र की तहरीर पर संतोष के खिलाफ फ्राड के साथ ही एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।