- साउथ में एक कार से टप्पेबाजी कामयाब, दूसरी कार से चुराते पकड़े गए

- पूछताछ में पता चला महाराष्ट्र से आया टप्पेबाज पूरे गिरोह के साथ आया

KANPUR: शहर में पिछले दिनों एक के बाद एक कार का शीशा तोड़ कर सामान चोरी होने की कई घटनाएं हुईं। सैटरडे को भी पहले बर्रा में व्यापारी की कार का शीशा तोड़ कर टप्पेबाजी हुई, उसके कुछ ही देर बाद किदवई नगर थाने के पास एक जिम के बाहर खड़ी एसयूवी का भी शीशा तोड़ कर सामान पार कर ही रहे थे कि स्थानीय लोगों ने एक टप्पेबाज को पकड़ लिया। उससे पूछताछ में कई बातें भी सामने आई।

गुलेल से तोड़ते हैं शीशा

आगरा के केमिकल व्यापारी धर्मेंद्र कुमार व्यापार के सिलसिले में पत्नी संजना के साथ कार से शहर आए थे। बर्रा बाईपास पर एक रेस्टोरेंट के बाहर कार खड़ी कर दोनों अंदर खाना खा रहे थे। उसी समय तीन शातिरों ने कार की रेकी की और गुलेल में छर्रा फंसा कर शीशा तोड़ दिया और कार में रखे तीन बैग पार कर दिए। रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में तीनों शातिरों की कारस्तानी कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस से व्यापारी ने 20 हजार रुपए समेत जरूरी कागजात चोरी होने की श्ि1ाकायत की।

भाजपा नेता की कार को बनाया निशाना

फतेहपुर जहानाबाद विधानसभा से अपना दल भाजपा गठबंधन प्रत्याशी जयकरन उर्फ जैकी यहां रतनलाल नगर में रहते हैं। उनकी पत्नी सुशीला किदवईनगर थाने के पास स्थित जिम अपनी एसयूवी से गई थीं। इसी दौरान एक शातिर ने उनकी कार का दाहिनी तरफ का शीशा तोड़कर बैग निकाल लिया। इसी दौरान कुछ लोगों ने उसे देखा तो दौड़ा कर पकड़ लिया और पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ में उसका नाम भुसावल महाराष्ट्र निवासी मुर्गीश पता चला। साथ ही यह भी जानकारी मिली कि वह रेलवे स्टेशन के पास बनी अवैध बस्ती को ही अपना ठिकाना बनाए हुए था। घटना की जानकारी पर केमिकल व्यापारी भी किदवई नगर थाने पहुंचे। इस दौरान रेस्टोरेंट की सीसीटीवी फुटेज में भी मुर्गीश के होने के पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ और तेज कर दी है कि उसके गिरोह ने पहले भी कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।