GORAKHPUR: कैंट एरिया के नंदानगर पीएनबी ब्रांच पर जालसाजों ने कागज की गड्डी थमाकर एक लाख 10 हजार रुपए का चूना लगा दिया। गड्डीबाजी की शिकायत मिलने पर पुलिस जांच में जुटी है। शाहपुर के नंदानगर में जीतेंद्र गुता की शाप है। गुरुवार दोपहर जीतेंद्र ने अपने कर्मचारी अमलेश को एक लाख 10 हजार रुपए देकर पीएनबी की ब्रांच में जमा कराने को कहा। साढ़े तीन बजे अमलेश पहुंचकर फार्म भरने लगा। तभी दो युवक पहुंचे। दो लाख रुपए जमा कराने के बहाने एक युवक ने पैन कार्ड की फोटोकापी कराने को कहा। अपरिचित युवक को फोटो कापी की दुकान दिखाने के लिए अमलेश उनके साथ चला गया। तभी युवकों ने उसकी जेब से रुपया गायब कर दिया। नकदी गायब होने पर अमलेश परेशान हो गया। तब अपरिचित युवकों ने उसे रुमाल में लिपटा दो लाख देकर इंतजार करने को कहा। नकदी चुराने वाले की तलाश के बहाने दोनों युवक निकल गए। काफी देर तक उनका इंतजार करने के बाद अमलेश ने रुमाल खोली तो उसमें से कागज का टुकड़ा निकला। तब उसने दुकानदार को मामले की सूचना दी।

ब्रिज कारपोरेशन के अफसरों पर केस

चुनाव आचार संहिता के बावजूद सूरजकुंड ओवरब्रिज पर शिलापट्ट लगाए जाने के मामले में तिवारीपुर इंस्पेक्टर ने केस दर्ज कराया। बुधवार शाम अचानक कुछ लोगों ने पुल के शुभारंभ का शिलापट्ट लगा दिया था। हंगामा होने पर शिलापट्ट हटवाकर पुलिस ने मामला संभाला। गुरुवार को इंस्पेक्टर रविंद्र पांडेय ने ब्रिज कारपोरेशन के कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

किशोरी से रेप की कोशिश

सहजनवां एरिया के एक गांव में युवक ने किशोरी से रेप की कोशिश की। गुरुवार शाम करीब छह बजे हुई घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया। किशोरी के परिजनों की तहरीर पर युवक के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस कार्रवाई में जुटी है। किशोरी के परिजनों ने पुलिस को बताया कि शाम करीब छह बजे किशोरी दूध लेने पड़ोस के गांव में जा रही थी। तभी छपिया गांव के मनीष ने उसे खींचकर अरहर के खेत में ले जाने लगा। किशोरी के शोर मचाने पर जुटे लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया।