- आई नेक्स्ट ने इंस्टीट्यूट में आयोजित की फ्रेशर पार्टी

- डांस, क्विज और कैट वॉक में छा गए कई स्टूडेंट्स

Meerut : दीवान वीएस इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में शनिवार को आई नेक्स्ट कॉलेबरेशन से फ्रेश एंड क्रेजी इवेंट का आयोजन किया गया, जिसमें सभी ने काफी धमाल मचाया। इस मौके पर डांस, रैंप वॉक, मैसेजफुल प्ले ऑगर्नाइज हुए। पहले प्ले में स्टूडेंट्स ने नारी रक्षा और उनके सम्मान का मैसेज दिया गया। वहीं दूसरे प्ले का नाम था सत्यमेव जयते, जिसमें भ्रष्टाचार को खत्म करने का मैसेज दिया।

ढाई किलो का हाथ

क्विज कांटेस्ट भी हुआ, जिसमें कई तरह के सवाल बच्चों से पूछे गए। इसमें सीनियर स्टूडेंट आयुषी ने बाजी मारी। उसे आई नेक्स्ट का कॉफी मग दिया गया। टीचर्स भी कहां पीछे रहने वाले। उनके लिए डू एक्ट नाम से एक्टीविटी कराई गई, जिसमें टीचर भुवन शर्मा ने सनी देओल का मशहूर डायलॉग 'ढाई किलो का हाथ' सुनाकर सभी हैरान कर दिया। टीचर निशु ने विद्या बालन का मशहूर डायलॉग 'एंटरटेनमेंट-एंटरटेनमेंट-एंटरटेनमेंट' सुनाकर सभी को दिल थामने पर मजबूर कर दिया। दोनों ही टीचर्स को कॉफी मग देकर सम्मानित किया गया।

छा गए मनीष और प्रिया

अब बारी मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर को चुनने की थी। टीचर भुवन शर्मा और शिल्पी शर्मा ने बच्चों उनसे सवाल-जवाब किए। बीटेक फ‌र्स्ट सेमेस्टर के मनीष को मिस्टर फ्रेशर और प्रिया पासवान को मिस फे्रशर सेलेक्ट किया गया। दोनों को ही आई नेक्स्ट की ओर से ड्यूक टीशर्ट, बुके और कॉफी मग दिया गया। इस मौके पर कॉलेज एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर कर्नल डॉ। नरेश गोयल, प्रिंसीपल मनोज कुमार, कॉर्डिनेटर शिल्पी शर्मा मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन प्रेरणा तलवार ने की।

---

आपका लाइक इन्हें स्टार बनाएगा

अगर आप कॉलेज के मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर को मेरठ का मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर 2014 बनाना चाहते हैं तो https://www.inextlive.com/fresh-n-crazy लिंक पर लॉग इन कर वोट करें। हमारे स्टाइल पार्टनर हैं ड्यूक एंड ट्रेड पार्टनर कपापाई।