- बर्थडे पार्टी की पिक को अपने साथ अटैच कर एफबी पर किया शेयर

- छात्रा और उसकी मां ने एसएसपी से की मामले की शिकायत

BAREILLY: फेसबुक पर अपने ही दुश्मन बन रहे हैं। बारादरी की एक छात्रा की फ्रेंड के भाई ने अपनी फोटो के साथ छात्रा की भी फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दी। ये फोटो छात्रा के बर्थडे पार्टी में उसकी फ्रेंड ने खींची थीं। मना करने पर भी युवक की हरकतें जारी हैं। वेडनसडे को छात्रा और उसकी मां ने इसकी शिकायत एसएसपी से की है। एसएसपी ने मामले की जांच साइबर सेल को सौंप दी है। वहीं बारादरी में छात्रा के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी के परिवारवालों ने श्यामगंज चौकी में ही छात्रा के परिजनों के साथ हाथापाई शुरू कर दी।

मना करने पर भी नहीं रुके पोस्ट

छात्रा बारादरी की रहने वाली है। वह ग्रेजुएशन फाइनल की स्टूडेंट है और सीसीए की जॉब भी कर रही है। छात्रा ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसने बर्थडे पार्टी दी थी। इस पार्टी में उसकी फ्रेंड भी आयी थी। पार्टी के दौरान फोटोग्राफ भी खींचे गए थे। कुछ दिनों बाद उसने देखा कि उसकी फोटो एक युवक के प्रोफाइल में पड़ी हुई हैं। फोटो के साथ छेड़छाड़ कर युवक ने छात्रा को अपने साथ खड़ा हुआ दिखाया है। ये फोटो छात्रा की फ्रेंड ने अपने प्रोफाइल पर शेयर की थीं, जिसके जरिए छात्रा के भाई ने अपने फेसबुक पर शेयर कर लीं। छात्रा का कहना है कि जब उसे इस बारे में पता चला तो उसने अपनी फ्रेंड को बताया और कहा कि उसका भाई फोटो हटा ले।

चौकी में ही हाथापाई

वहीं दूसरे मामले में कटरा चांद खां की रहने वाली छात्रा को सूफी टोला का रहने वाला फिरोज उर्फ बाबू चार-पांच दिन से छेड़ रहा था। छात्रा ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की। इस पर छात्रा के परिजनों ने आरोपी युवक के घर जाकर शिकायत की, लेकिन इसके बाद भी युवक छेड़छाड़ करता रहा। छात्रा ने मामले की शिकायत पुलिस से की जिस पर श्यामगंज चौकी पुलिस वेडनसडे आरोपी को पकड़कर चौकी ले आयी। यहां पर आरोपी के परिजन भी पहुंच गए और छात्रा व उसके परिजनों पर हावी हो गए। आरोपी के परिजनों ने हाथापाई शुरू कर दी। किसी तरह पुलिसकर्मियों ने मामले को शांत किया और आरोपी को बारादरी थाना भेज दिया। वहीं चौकी इंचार्ज अमित खारी का कहना है कि वो उस वक्त काम से बाहर गए हुए थे। मारपीट नहीं हुई है। छेड़छाड़ की शिकायत आई थी, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया गया है।