-जेके कॉलोनी में रहती थी मृतका, पति गुजरात में नौकरी करता है

-पुलिस को मोबाइल से दोस्त का पता चला, हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : चकेरी में गुरुवार को एक युवती ने दोस्त के घर न आने पर फांसी लगाकर जान दे दी। स्कूल से बेटा घर पहुंचा तो वो मां की लाश को देख चीख पड़ा। उसकी आवाज सुनकर इलाकाई लोगों ने मौके पर जाकर कंट्रोल रूम में सूचना दी। पुलिस ने पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसके मोबाइल से पुलिस को दोस्त का पता चला, पुलिस उसको हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पड़ोसी ने ख्ाोला गेट

जेके कॉलोनी में रहने वाले हरिओम चौहान गुजरात में लेदर कम्पनी में जॉब करते हैं। उनके परिवार में पत्नी संगीता (30) और बेटा आयुष है। हरिओम के गुजरात में रहने से संगीता यहां पर बेटे के साथ रहती थी। गुरुवार को वो रोज की तरह बेटे को स्कूल छोड़ने गई थी। लौटकर आने के बाद उसने जान दे दी। सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया।

-------------------------

घर नहीं आए तो बहुत बुरा होगा

पुलिस ने संगीता का मोबाइल चेक किया तो उसने आखिरी कॉल कोयला नगर निवासी ट्विंकल को की थी। पुलिस ने ट्विंकल को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि वो ठेकेदार है। वो बुधवार को ही देहरादून से घर लौटा था। करीब डेढ़ साल पहले एक शादी समारोह में उसकी संगीता से दोस्ती हो गई थी। इसके बाद से वो उसके घर जाने लगा था। संगीता ने उसको बुधवार को यह कहकर घर पर बुलाया था कि अगर तुम घर नहीं आए तो बहुत बुरा होगा, वो लेट आने की वजह से घर नहीं पहुंच पाया और संगीता ने फांसी लगा ली। इंस्पेक्टर एके सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि उसने सुसाइड किया या उसकी हत्या हुई है।