JAMSHEDPUR: बाराद्वारी इलाके के जुआ व मटका के अड्डों पर पुलिस ने शनिवार की रात को छापेमारी की। इस दौरान अड्डा चलाने के आरोपित नासिर जमाल व कल्लू गुप्ता समेत 29 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से 20253 रुपये नकद, 16 मोबाइल फोन, दो कैलकुलेटर, कुर्सी, टेबल, 15 कॉपी, बोर्ड, कलम के अलावा तास के पत्ते व अन्य कागजात जब्त किए गए हैं। आरोपितों के खिलाफ सीतारामडेरा थाना प्रभारी रामेश्वर उरांव के बयान पर मामला दर्ज कराया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि बाराद्वारी के पास गैरेज के अंदर एक बरगद के पेड़ के नीचे खुलेआम जुआ व मटका का अड्डा चलाया जा रहा है। पुख्ता सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम तैयार की गई और शनिवार की रात साढ़े आठ बजे पुलिस ने चारों ओर से घेरेबंदी कर छापेमारी की। बताते चलें कि पिछले दो दिनों में सीतारामडेरा पुलिस 39 जुआरियों को जेल भेज चुकी है।

हाई लेवल पैरवी, नहीं छोड़ा

सीतारामडेरा थाने की पुलिस द्वारा गिरफ्तार जुआरियों को छुड़ाने के लिए रविवार को हाई लेवल पर पैरवी की गई। मिली जानकारी के अनुसार अड्डे से पकड़े गए कुछ लोग राजनीतिक दल से भी ताल्लुक रखते हैं। यही कारण है कि इन्हें छुड़ाने के लिए थाने में कई राजनीतिक दलों के दिग्गजों का फोन घनघना चुका है। थाना प्रभारी पर भी कुछ लोगों को छोड़ने का दबाव बनाया गया, लेकिन पुलिस ने किसी को नहीं छोड़ा। थाना प्रभारी ने कहा कि वे अपने थाना क्षेत्र में किसी भी प्रकार का अवैध काम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

ये सामान हुए जब्त

जुआरियों के पास से 20253 रुपये नकद, 16 मोबाइल फोन, दो कैलकुलेटर, कुर्सी, टेबल, 15 कॉपी, बोर्ड, कलम के अलावा तास के पत्ते व अन्य कागजात जब्त किए गए हैं।