- पुलिस ने पीडि़त युवती का कराया मेडिकल

- आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

BHAGWANPUR: एक गांव में एक युवती को घर में बंधक बनाकर गांव के ही दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीडि़त युवती को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है। मामले में पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

घर में अकेली थी युवती

भगवानपुर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी किसान शुक्रवार को अपनी पत्नी के साथ खेत पर गया था। घर में उसकी 19 साल की बेटी अकेली थी। इस दौरान मौका पाकर युवक घर में घुस गए। आरोप है कि युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। जब युवती ने विरोध जताया तो आरोपियों ने तमंचा दिखाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जैसे ही युवक वहां से जाने लगे तो युवती ने शोर मचा दिया। युवती के शोर मचाने पर पड़ोस के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने जब आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी वहां से भागने लगे।

पुलिस ने शुरू की जांच

ग्रामीणों के पीछा करने पर एक आरोपी ने ग्रामीणों को आतंकित करते हुए फायर कर दिया। जिससे मौके पर भगदड़ मच गई। फाय¨रग के बाद ग्रामीण मौके से भाग गए। जिसके चलते आरोपी वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर युवती के परिजन भी घर पहुंचे और बेटी से मामले की जानकारी ली। परिजन पीडि़त युवती को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की तहरीर दी। पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। वहीं, थानाध्यक्ष राजीव चौहान ने फाय¨रग की बात से इंकार किया है। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि मामले की तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।