-सुंदरनगर थाना एरिया की है घटना

-घर में झगड़ा कर सुसाइड करने निकली थी युवती

JAMSHEDPUR : सिटी में गैंग रेप का नया मामला सामने आया है। पहले तो कुछ युवकों ने सुसाइड करने जा रही युवती को बचाया, लेकिन उसे बचाने की कीमत उसकी इज्जत को तार-तार कर वसूल ली। युवती की कम्प्लेन के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया। घटना शुक्रवार की देर रात सुंदरनगर थाना एरिया की है।

सहानुभूति जताई

शुक्रवार की रात को सुंदर नगर की पिंकी (बदला हुआ नाम) का घर में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद उसने आत्महत्या करने की ठान ली। वह सुसाइड करने के लिए घर से निकली और जादूगोड़ा रोड की ओर जाने लगी। इस बीच रास्ते में कुछ युवकों ने उसे बचा लिया। युवकों ने उसकी आपबीती सुनकर उसपर सहानुभूति भी जताई।

उठाया मजबूरी का फायदा

पिंकी के साथ सहानुभूति जताने के बाद उन युवकों पर वहशीपन सवार हो गया। उन्होंने उसकी मजबूरी का फायदा उठाने की ठानी। इसके बाद वे जबरन घसीटकर उसे कदमडीह गांव के स्कूल में ले जाने लगे। युवती ने इसका विरोध किया, लेकिन चारों युवकों के सामने उसकी एक नहीं चली। इसके बाद युवक उसे स्कूल में ले गए और बारी-बारी से उसके साथ गैंग रेप किया।

आरोपियों को भेजा जेल

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक वहां से भाग निकले। इसके बाद युवती किसी तरह थना पहुंची और पुलिस को सारी जानकारी दी। उसने पुलिस को बताया कि युवकों ने उसके साथ मारपीट भी की। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और तत्काल चारों आरोपियों बबलू तियू, बुद्धेश्वर महतो, कालू महतो और छोटू को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने सैटरडे को चारों को जेल भेज दिया।