दो महिलाएं भी रही हवशियों की सहयोगी, मुकदमा दर्ज

ALLAHABAD (28 June): खीरी एरिया के टोंगा गांव में बीती रात एक नाबालिग किशोरी से गैंग रेप का सनसनखेज मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि गैंग रेप में गांव की ही दो महिलाओं ने दो युवकों का सहयोग दिया है। सूचना पर सुबह पहुँची खीरी पुलिस दोनो युवकों के साथ एक महिला को थाने उठा ले गई। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस छानबीन में जुटी है।

मुंह दबाकर ले गई थी साथ

मंगलवार की रात किशोरी शबाना (काल्पनिक नामम) शौच के लिए निकली थी। आरोप है कि दो महिलाओं ने उसे देखा तो उसे पीछे से पकड़ा और मुँह दबा लिया। इसके बाद वे उसे वीरान जगह पर ले गई। वहां पहले मौजूद दो युवकों ने बारी-बारी से बलात्कार किया। महिलाओं ने असहाय युवती के चिखने चिल्लाने पर धमकी देती रहीं। विरोध करने पर किशोरी को चोट भी पहुंचाई गई।

रात भर खोजते रहे परिजन

शौच के लिए गयी किशोरी के गायब हो जाने पर युवती के माता पिता समेत अन्य परिजन पास के कई परिचितों के यहाँ काफी खोज बीन किया किन्तु कोई सूचना नहीं मिली। बताया जा रहा है कि आज सुबह भोर में लगभग चार बजे युवती अकेले ही अपने घर पहुंची, खून से लतपथ किशोरी को देख माँ ने हाल पूछा तो किशोरी फफक पड़ी। थोड़ी देर बाद किशोरी ने आप बीती बताई तो मां के पैरों जमीन खिसक गया। किसी ने सौ नम्बर व खीरी पुलिस को सूचित कर दिया। मौके पर सौ नम्बर पहुंच कर जायजा लिया। खीरी थाना एसआई रामकृपाल व एसआई सिया राम यादव समेत दो सिपाहियों ने छिपकर सो रहे आरोपियों को पकड़ कर थाने ले आये जिसमें एक महिला भी है। भुक्तभोगी के पिता कमाल अहमद निवासी सरवन टोला टौंगा ने सुनील उर्फ चिलबिल पुत्र बड़के, राम गरीब पुत्र कल्लन समेत कल्ला पत्‍‌नी रमेश (चुलबुल की मौसी), तेलुगू पत्‍‌नी लैईसी के विरूद्ध खीरी थाने में तहरीर दी है। खीरी पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरूद्ध 376, 506, 523 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है।