PURULIYA: पुरुलिया रेलवे स्टेशन पर बेखौफ बदमाशों ने महिला के साथ सरेआम सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना शुक्रवार शाम की है। रेलवे पुलिस ने घटना में शामिल एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। महिला रांची से पुरुलिया के मुफ्फसिल थानातंर्गत सुरुलिया गांव अपने ससुराल आयी थी। फ्ख् वर्षीय महिला के पति की पांच साल पहले मौत हो चुकी है।

आबरू हुई तार-तार

महिला शाम साढ़े चार बजे पुरुलिया स्टेशन के एक नंबर प्लेटफॉर्म पर हावड़ा-रांची एक्सप्रेस का इंतजार कर रही थी। तभी एक युवक पहुंचा और उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। थोड़ी ही देर में उसने महिला को जबरन मिठाई खिलाई जिसमें नशे का सामान मिला हुआ था। फिर वह बेसुध महिला को सुलभ शौचालय के पिछले हिस्से की ओर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। होश में आने पर महिला किसी तरह भागकर प्लेटफॉर्म नंबर दो पर पहुंची। ग्रामीण पृष्ठभूमि की महिला अपने साथ हुई इस वारदात से मानसिक रूप में सदमे में थे। वह चुपचाप प्लेटफॉर्म पर बैठी थी। इसी बीच वही युवक जिसने महिला की आबरू तार-तार की थी, अपने चार दोस्तों को लेकर पहुंचा। सभी महिला को घसीटते हुए प्लेटफॉर्म नंबर दो के अंतिम छोर पर ले गए और वहां झाडि़यों में गैंगरेप किया।

पहुंची रेल थाना

युवकों ने महिला को देर रात छोड़ा। इस बार वह सीधे रेल थाना पहुंची और शिकायत दर्ज करायी। घटना के संबंध में रेलवे पुलिस ने चुप्पी साध रखी है। अचरज की बात यह कि रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ पोस्ट है। इसके बावजूद किस तरह बदमाश महिला को खुलेआम घसीटते हुए साथ ले गए। पुरुलिया रेलवे स्टेशन मास्टर ने घटना की पुष्टि की है और यह भी बताया है कि रमेश तिवारी नाम के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जो आपराधिक पृष्ठभूमि का है।