BAREILLY: सुभाषनगर थाना अंतर्गत घर में घुसकर महिला से गैंगरेप और फिर थाने में चौकी इंचार्ज की वर्दी फाड़ने और थाने में मारपीट के आरोपी हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं जितेंद्र शर्मा, पंकज पाठक व अनिल सक्सेना को ट्यूजडे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। इस मामले में दो एफआईआर दर्ज करायी गई, जिसमें एक एफआईआर घर में घुसकर गैंगरेप की पीडि़ता ने और दूसरी चौकी इंचार्ज ने पुलिस पर हमले व वर्दी फाड़ देने की। तीनों आरोपियों को हंगामे की आशंका के चलते कैंट थाने में रखा गया और सुबह कोर्ट परिसर में भी फोर्स तैनात रही.

घर में घुसकर किया गैंगरेप

बता दें कि सुभाषनगर के गणेश नगर में दो पक्षों में आपसी विवाद चल रहा है। इस मामले में एक पक्ष ने क्8 जून को एक लड़की के माध्यम से दूसरे पक्ष पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने जांच के बाद दूसरे पक्ष का भी मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया। मंडे सुबह दूसरा पक्ष डीजे बजा रहा था तो पहले पक्ष ने विरोध किया, जिसके बाद दूसरे पक्ष की ओर से हिंदू युवा वाहिनी के मंडल अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा, पंकज पाठक और अनिल सक्सेना के साथ उसके घर में घुस गए और महिलाओं के साथ बद्तमीजी की। आरोप है कि घर में मौजूद बहू से गैंगरेप किया गया। गैंगरेप की सूचना पर पुलिस पहुंची और आरोपी अविनाश को पकड़ लिया लेकिन तीन अन्य फरार हो गए।

सावन में माहौल बिगाड़ने की दी थी धमकी

जब अविनाश को पुलिस थाने लेकर पहुंची तो हिंदू युवा वाहिनी के नेता थाने पहुंचे और हंगामा करने लगे और थाने में हंगामा करने लगे। वहीं दूसरे पक्ष से बीजेपी के महानगर अध्यक्ष उमेश कठेरिया पहुंच गए। थाने में ही दोनों पक्ष भिड़ गए। यही नहीं पंकज पाठक और जितेंद्र ने एसपी सिटी के सामने सावन में बवाल कराने की धमकी दे दी। जब पुलिस ने समझाने का प्रयास किया तो चौकी इंचार्ज से हाथापायी शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बीजेपी नेताओं ने संगठन के नेताओं से की शिकायत

हिंदू युवा वाहिनी की हरकत के बाद नाराज बीजेपी के महानगर अध्यक्ष उमेश कठेरिया, महामंत्री यतिन भाटिया ने संगठन के शीर्ष नेताओं से शिकायत की। जिसके बाद लखनऊ से जितेंद्र शर्मा को संगठन से निकाल दिया गया।