- चौरीचौरा एरिया के महदेवा गांव में तीन दोस्तों ने प्रेमी के सामने किया गैंगरेप

- प्रेमी संग तरकुलहां मेला आई थी युवती, दोस्त ने दिलाया था रात रुकने को कमरा

GORAKHPUR: कुशीनगर जिले के बोदरवार के पास स्थित एक गांव से तरकुलहा मेला घुमाने आए प्रेमी युगल के साथ एक अजीब व गरीब वारदात हुई। दोस्त के दोस्त ने अपने तीन साथियों सहित प्रेमी को जहां मारा-पीटा, वहीं उसकी प्रेमिका के साथ उसके सामने ही जबरन गैंग रेप किया। गनीमत यह रही कि युवती की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। घटना चौरीचौरा एरिया के महदेवा गांव में रविवार को देर रात की है। वहीं, पुलिस ने प्रेमी की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें जेल भी भेज दिया।

साथी ने दिया धोखा

कुशीनगर जिले के अहिरौली -बोदरवार और महुववा खुर्द रेलवे स्टेशन के बीच स्थित एक गांव के रहने वाले प्रेमी युगल रविवार को तरकुलहा मेले में आये थे। आरोप है कि मेले में आने के बाद लड़की के प्रेमी प्रदीप यादव ने अपने एक साथी से फोन करके अकेले में रात बिताने के लिए कहीं नजदीक में एक कमरा दिलाने को कहा। इस पर लड़की के प्रेमी प्रदीप यादव के मित्र ने महदेवा गांव के अपने एक रिश्तेदार राजन के वहां जाने को कहा। दोस्त की बात पर यकीन करके प्रेमी प्रदीप ने प्रेमिका को साथ लेकर महदेवा गांव के राजन के पास पहुंच गया।

कमरा देकर डोल गई नियत

आरोप है कि इसके बाद राजन ने प्रेमी युगल को गांव के पास स्थित एक सुनसान मकान में ले जाकर रख दिया। लड़की को देख कर राजन का भी मन डोल गया। उसने योजना बनाकर रात करीब 12 बजे गांव के ही अपने दो और साथियों रामदयाल व बजरंगी को लेकर पास पहुंच गया और दरवाजा खोलवाने लगा। लेकिन प्रेमी युगल को संदेह हो गया। इससे वह दरवाजा नहीं खोल रहे थे। इसके बाद तीनों ने दरवाजा तोड़ दिया और प्रेमी को लात मुक्कों से मार-पीट कर लड़की के साथ जबरन गैंगरेप किया। लड़की की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल के साथ तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने प्रेमी प्रदीप यादव की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

-----------

गैंग रेप के बाद हुई थी हत्या

गुलरिहा इलाके में भी बीते शनिवार को गैंग रेप के बाद हुई युवती अनुराधा की हत्या कर दी गई थी। शनिवार की शाम करमहा, टोला उमरपुर के पास पूजा फार्मेसी कॉलेज के बगल में पुलिया के नीचे एक राहगीर ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी थी। पास में मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त गुलरिहा के ही आबादी सखनी के त्रिभुवन की बेटी अनुराधा के रूप में हुई। अनुराधा के गले में कोई नुकीली चीज घोंपी गई थी। साथ ही पोस्टमार्टम में गैंगरेप की भी पुष्टि हुई थी। हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस ने पहले घरवालों से पूछताछ की, लेकिन उनसे कोई ज्यादा जानकारी नहीं हासिल हो सकी। अब पुलिस अनुराधा की सहेलियों, दोस्तों की तलाश में लगी है। वारदात के तीन दिन बाद भी फिलहाल इस मामले में पुलिस के हाथ पूरी तरह खाली हैं।