OMG! ये कैसी लता दीदी, जो तन्‍मय भट्ट को बोल रही है 'भीगा हुआ साबूदाना'

By: Chandra Mohan Mishra | Publish Date: Thu 02-Jun-2016 06:33:04   |  Modified Date: Thu 02-Jun-2016 06:36:01
A- A+
OMG! ये कैसी लता दीदी, जो तन्‍मय भट्ट को बोल रही है 'भीगा हुआ साबूदाना'
कुछ दिन पहले AIB कॉमेडियन तन्‍मय भट्ट ने फेमस सिंगर लता मंगेशकर और क्रिकेट के महानायक सचिन तेंदुलकर का फेस स्‍वैप करके स्‍नैपचैट पर दोनों की खूब खिल्‍ली उड़ाई। यूं तो तन्‍मय की इस हरकत पर सचिन और लता को छोड़कर बाकी तमाम सेलेब्रिटीज ने AIB स्‍टार को खूब लताडा। अब तन्‍मय के वायरल वीडियो का जवाब लेकर आया है एक और वायरल वीडियो, जिसमें लता दीदी की शक्‍ल और सूरत के साथ एक और कामेडियन ने तन्‍मय भट्ट की जमकर धुलाई की है।

लता और सचिन की बेज्‍जती करने पर तन्‍मय का हुआ जमकर विरोध
तन्‍मय भट्ट द्वारा सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर की ऑनलाइन बेज्‍जती करने के बाद से शुरू हुए भारी विरोध और पुलिस रिपोर्ट के बाद से तन्‍मय अंडरग्राउंड चल रहे हैं। राज ठाकरे की पार्टी मनसे ने तो तन्‍मय भट्ट के खिलाफ बकायदा FIR दर्ज कराकर उन्‍हें गिरफ्तार कराने और उनका विवादित वीडियो डिलीट कराने की मुहिम छेड़ रखी है। इन सबके बावजूद तन्‍मय ने अपने काम को लेकर कोई शर्मिंदिगी नहीं है, इसलिए उसने कोई माफी नहीं मांगी।

funny video,facebook video,facebook viral video,Tanmay Bhat,Lata Mangeshkar,tanmay bhat sachin lata,sachin tendulkar,tanmay bhat video,tanmay bhat snapchat,tanmay bhat twitter,tanmay bhat news,Tanmay Bhat face swap video,comedian Gaurav Gera,comedy circus gaurav gera

तन्‍मय भट्ट को अब मिला ईंट का जवाब पत्‍थर से
यूं तो सचिन या लता मंगेशकर की ओर से तन्‍मय भट्ट के खिलाफ न कुछ बोला गया और न ही पुलिस में कोई शिकायत की गई, लेकिन एक और फेमस कॉमेडियन गौरव गेरा से न रहा गया तो तन्‍मय के खिलाफ भड़ास निकालने के लिए वो भी आए गए एक वीडियो लेकर। खास बात यह है कि तन्‍मय भट्ट को पानी में भीगा हुआ साबूदाना कहने वाली ये लता दीदी कोई और नहीं गौरव गेरा ही है। लता मंगेशकर की स्‍टाइल और आवाज में रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में गौरव ने भले ही तन्‍मय के खिलाफ भडा़स निकाली हो, लेकिन उन्‍होंने भी लता के फेस का ही इस्‍तेमाल कर तन्‍मय विवाद को बढ़ाने की ही काम किया है। वैसे आप पहले देखें इन लता दीदी को जिन्‍होंने तन्‍मय के खिलाफ क्‍या कुछ नहीं बोला। यह इंस्‍टाग्राम वीडियो भी खूब वायरल हो चुका है।