-दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से 8 अक्टूबर को ऑर्गनाइज होगा मेगा साइकिलिंग इवेंट

-साइक्लिस्ट का हुजूम भरेगा शहर की सड़कों पर फर्राटा

-फन और मस्ती के साथ फिटनेट का मिलेगा डोज

GORAKHPUR: गोरखपुराइट्स के मोस्ट अवेटेड इवेंट 'फॉच्र्यून रिफाइंड सोयाबीन ऑयल प्रजेंट आरपीएम एकेडमी गोरखपुर व दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकॉथन रीलोडेड-सीजन 9' का बिगुल बज चुका है। फन, फिटनेस और अनलिमिटेड मस्ती के लिए कंडक्ट होने वाले इस इवेंट में फन और मस्ती के साथ ही एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज होगा। वहीं, लोगों के पास अटै्रक्टिव प्राइज जीतने का मौका भी होगा। साथ ही एनवायर्नमेंट को पॉल्यूशन फ्री बनाने की मुहिम में गोरखपुर के यह साइक्लिस्ट दैनिक जागरण आई नेक्स्ट का साथ भी निभाएंगे। इसका खाका तैयार हो चुका है। 8 अक्टूबर को सिटी के रिनाउंड एरियाज से आई नेक्स्ट का यह कारवां फर्राटा भरेगा। तो फिर देर किस बात की है, आज ही दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस या ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के जरिए इस इवेंट का हिस्सा बने।

जल्द शुरू होंगे ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज इस मेगा इवेंट में फिलहाल आई नेक्स्ट की वेबसाइट www.inextlive.com/bikeathon के जरिए रजिस्ट्रेशन हो रहा है। मगर जो पार्टिसिपेंट्स ऑफलाइन मोड में फॉर्म हासिल करना चाहते हैं, उन्हें जल्द उनके स्कूल और आई नेक्स्ट ऑफिस के थ्रू फॉर्म मिल सकेंगे। 8 अक्टूबर को होने वाले इस इवेंट की शुरुआत रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम से होगी। रैली के बाद वहीं पर बाकी प्रोग्राम भी होंगे। साथ ही पार्टिसिपेंट्स के लिए स्टेडियम में ही रिफ्रेशमेंट की व्यवस्था है।

मिलेगी अट्रैक्टिव बाइकॉथन किट

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के इस मेगा इवेंट में हिस्सा लेने वाले सभी पार्टिसिपेंट्स को अट्रैक्टिव बाइकॉथन किट प्रोवाइड की जाएगी। इसमें अट्रैक्टिव टी-शर्ट और कैप शामिल है। इसके लिए सिर्फ रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरने के बाद उस पर दिए गए किट कूपन को लेकर रजिस्ट्रेशन प्वाइंट या दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस में संपर्क करना होगा। पार्टिसिपेंट्स के लिए फॉर्म में लकी ड्रॉ कूपन भी है, जिसके जरिए उन्हें अट्रैक्टिव प्राइजेज जीतने का भी मौका मिलेगा।

यह हैं पार्टनर्स

प्रेजेंटेड बाई - फॉच्र्यून रिफाइंड सोयाबीन ऑयल

टाइटल स्पांसर - आरपीएम एकेडमी, गोरखनाथ, गोरखपुर

पावर्ड बाई - टाटा स्ट्राईडर, स्टेपिंग स्टोन इंटर कॉलेज

इन एसोसिएशन विद - पूर्वाचल इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंसेज गीडा, दिव्यमान हॉस्पिटल खजांची चौक, डी-वोक्स म्यूजिक स्टूडियो एंड प्रॉडक्शन हाउस, गुरुकुल पाठशाला गांधी गली गोलघर, जेपी एजुकेशन एकेडमी, गोल्डी

रेडियो पार्टनर - रेडियो सिटी 91.9 एफएम

ऑडियो पार्टनर - जेब्रोनिक्स

हेल्थ पार्टनर - शिशोदिया ऑर्थोपेडिक्स सेंटर, बशारतपुर

मंचिंग पार्टनर - क्रेजी फन फूड्स, गीडा

इवेंट डेट - 8 अक्टूबर

वेन्यू - रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम, गोरखपुर

फॉर रजिस्ट्रेशन - www.inextlive.com/bikeathon

------------------------

सिटी स्पीक्स -

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से कंडक्ट किया जाने वाला इवेंट बाइकॉथन गोरखपुराइट्स के लिए खास इवेंट है। इसमें हमारे इंस्टीट्यूशंस के बच्चे हर साल पार्टिसिपेट करते हैं। इवेंट में साइकिल रैली से लेकर कल्चरल प्रोग्राम शुरू से आखिर तक लोगों को बांधे रखता है। आखिर में होने वाला लकी ड्रा भी बच्चों के लिए काफी खास है। इस इवेंट का हिस्सा बनकर मुझे काफी गर्व महसूस हो रहा है। पर्यावरण को बचाने की यह खास मुहिम आगे भी यूं ही जारी रहे।

- अजय शाही, डायरेक्टर, आरपीएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन