- मनचलों ने कर दिया बहू-बेटियों का जीना मुहाल

- कचहरी पुल पर वारदात से मची अफरातफरी

- गढ़ रोड पर पब्लिक ने की दो मनचलों की पिटाई

Meerut: शुक्रवार को सिटी में दो जगह छेड़छाड़ के मामले प्रकाश में आए, वेस्टर्न कचहरी रोड पर दो मनचलों ने एक युवती की पिटाई कर दी तो वहीं दूसरी ओर गढ़ रोड स्थित नंदनी प्लाजा के पास महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले दो मनचलों को भीड़ ने पकड़कर धुन डाला। मनचलों को हाथ जोड़ कर माफी मांगने पर छोड़ दिया।

पिटाई करके भागे मनचले

वेस्टर्न कचहरी रोड पर जैन मंदिर के पास सुबह एक रिक्शा में सवार तीन युवतियां जा रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो मनचले आए और युवतियों पर कमेंट्स करने शुरू कर दिए, एक युवती ने सख्ती से जवाब दिया तो मनचलों ने बाइक से उतरकर युवती की पिटाई करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर धक्का देकर फरार हो गए, पीडि़ता ने शोर भी मचाया लेकिन उनकी मदद करने के लिए कोई आगे नहीं आया। बाद में पीडि़ता ने एसपी सिटी के मोबाइल पर फोन करके शिकायत की, लेकिन बावजूद इसके पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

मनचलों की धुनाई

शास्त्रीनगर सेक्टर-म् में रहने वाली महिला शुक्रवार को दीपावली की खरीदारी के लिए गढ़ रोड स्थित वैशाली कालोनी गेट के पास मार्केट गई थी। खरीदारी के बाद महिला रिक्शे के इंतजार में सड़क किनारे खड़ी थी। इसी बीच बाइक सवार दो युवक आए और कमेंट्स करने शुरू कर दिए। महिला की मानें तो वह शास्त्रीनगर से बाजार तक उनका पीछा कर रहे थे। महिला ने आसपास के लोगों से कहा तो उन्होंने दोनों युवकों को दबोच लिया। उसके बाद दोनों को गिरा-गिरा कर धुन डाला। पूछताछ में युवकों की पहचान शास्त्रीनगर सेक्टर-ब् निवासी जावेद और उस्मान सैफी के रूप में हुई। हाथ जोड़कर माफी मांगने के बाद ही महिला के कहने पर लोगों ने युवकों को छोड़ा। नौचंदी एसओ ने बताया कि छेड़छाड़ की सूचना तो मिली थी, लेकिन मौके पर पहुंचने तक मामला निपट चुका था।