-औद्योगिक थाना क्षेत्र के सड़वा रोड पर झाडि़यों में मिली युवती की बॉडी

-फोरेंसिक एक्सपर्ट पहुंचे जांच के लिए, नहीं हो सकी शिनाख्त

ALLAHABAD: कौन थी वह? कुछ पता नहीं है? कौन लोग थे जो उसके साथ जबरी करने की कोशिश कर रहे थे? कुछ पता नहीं। उसे दबोचने वाले किस हद तक अपने मकसद में कामयाब हो सके? इसका भी पता नहीं है। लेकिन, जिस किसी ने भी बॉडी और उसके आसपास का सीन देखा, दंग रह गया। बॉडी की स्थिति बता रही थी कि उसने सामने वाले के सामने घुटने नहीं टेके बल्कि पूरा संघर्ष किया। अलग बात है कि इस चक्कर में उसे जान से हाथ धोना पड़ गया है। मामला नैनी औद्योगिक एरिया का है जहां मंगलवार की शाम एक युवती की जली हुई बॉडी मिली। पहचान नहीं होने से पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुला लिया। पहचान की कोशिशें देर रात तक जारी थीं लेकिन कोई कामयाबी पुलिस के हाथ नहीं लगी थी।

युवती ने किया था संघर्ष

मृत युवती की उम्र करीब ख्भ्-फ्0 साल के आसपास है। उसने सलवार सूट पहन रखा था। गले में मोती की माला, पैरों में स्लीपर और नाक में नथ। यही वह निशान थे जो स्पॉट पर मिले। गले में पहनी गई माला के मोती बिखरे हुए थे। यानी उसे युवती के साथ जबरदस्ती करने वालों ने खींच दिया था। संभावना जताई जा रही है कि युवती के संघर्ष से यह स्थिति बनी होगी। बॉडी के स्पॉट और उसके स्लीपर के स्पॉट में डिस्टेंस है। इससे संभावना है कि उसे जबरन झाडि़यों में खींचने की कोशिश हुई। युवती की बॉडी पर धारदार हथियार से चोट के कई निशान हैं। कातिलों का यह कदम भी युवती के अंतिम समय तक संघर्ष की कहानी बयां करता है। बॉडी को पेट्रोल छिड़ककर जलाने के संकेत मिले हैं। इससे फोरेंसिक एक्सपर्ट को अंदेशा है कि बॉडी की पहचान छिपाने के लिए ऐसा किया गया है। संयोग से उसका चेहरा बच गया।

जुट गई स्पॉट पर भीड़

घटना की सूचना फैलने के साथ ही स्पॉट पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए लेकिन कोई उसकी पहचान नहीं कर सका। देर रात तक यह कोशिश जारी थी। इससे पुलिस यह आशंका जता रही है कि युवती कहीं और की रहने वाली है और उसे यहां लाकर मारा गया है। स्थानीय लोगों के बीच चर्चा रही कि युवती को बुरी नीयत से खींचकर वहां तक लाया गया। आशंका यह भी जताई गई कि युवती के साथ बलात्कार भी हुआ होगा। वैसे इसके लिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।