ष्ट॥न्हृष्ठढ्ढरु: सरायकेला-खरसावां जिले के कपाली ओपी क्षेत्र के इस्लामनगर के रहने वाले जाफर हुसैन ने दो माह पहले अपनी बेटी मुस्कान परवीन की हत्या कर उसे घर में दफना दिया था। उसने बीमार पत्नी शाहीन परवीन को बेहोशी की दवा देकर इस घटना को अंजाम दिया। शाहीन परवीन ने अनहोनी की आशंका में पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस ने जांच की तो मामला सामने आया। मुस्कान परवीन जमशेदपुर के आजादनगर स्थित एमओ एकेडमी में कक्षा नौ की छात्रा थी।

लाश की गई बरामद

रविवार को कपाली ओपी की पुलिस ने जाफर हुसैन के घर में दफनाई गई लाश बरामद कर ली। कपाली ओपी प्रभारी लालबिहारी प्रसाद ने बताया कि जाफर की पत्नी शाहीन परवीन पिछले कुछ महीने से बीमार चल रही है। दो माह पूर्व वह स2त बीमार थी। जाफर ने पत्नी को बेहोशी की दवा देकर अपनी बेटी मुस्कान परवीन की हत्या कर दी। इसके बाद घर के आंगन में ही दफना दिया। होश आने पर पत्नी ने बेटी के बारे में जब पूछा तो उसने रिश्तेदार के यहां भेजने और वहीं पढ़ाई करने की बात बताई।

पत्नी को भी दी जान मारने की धमकी

उन्होंने बताया कि एक माह बाद पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद शाहीन ने पति से बेटी को घर लाने को कहा ताकि वह काम पर जा सके। शहीन छोटे मोटे काम करती है। इस पर उसके पति ने उसे चुप रहने को कहा। यही नहीं मुंह 2ाोलने पर बेटी के पास भेज देने की धमकी दी। इससे शाहीन को अनहोनी की आशंका हुई। थाने पहुंच कर उसने पुलिस को हत्या की आशंका जताई। पुलिस की स2ती पर जाफर हुसैन टूट गया। उसने हत्या की बात स्वीकर कर ली। अ5ाी तक उसने हत्या की वजह नहीं बताई है। पुलिस उसे गिर3तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने रविवार को घर के आंगन में दफनाई गई मुस्कान की लाश बरामद कर ली है।