सिल्वर लाइन अपार्टमेंट की घटना, हिंदी में फेल होने पर उठाया कदम

- बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज में कैद सुसाइड की घटना

- छोटी बहन का हाथ छुड़वाकर चढ़ी थी बिल्डिंग में

LUCKNOW: हिंदी विषय में फेल होने पर दसवीं क्लास की छात्रा ने चिनहट स्थित सिल्वर लाइन बिल्डिंग की छठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। दिलदहला देने वाली घटना से पूरी बिल्डिंग सदमे में है। पुलिस ने छात्रा की बॉडी बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बहन देखती रह गई मंजर

चिनहट के गणेशगंज स्थित तृप्ती कॉलोनी में छंगा लाल शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। छंगा लाल जवाहर भवन के स्वास्थ्य विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। परिवार में उनकी पत्नी किरन शर्मा बेटे सोनू, मोनू बेटी सोनी (14) और सुमन (17) है। सोनी 9वीं क्लास और सुमन दसवीं की छात्रा है और मटियारी चौराहा स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। दोनों बहन साथ में ही स्कूल आती-जाती थी। रोज की तरह दोनों बहन स्कूल गई और शाम 4 बजे स्कूल से घर आ रही थी। टैम्पो से उतरने के बाद दोनों रोड क्रास कर रही थी। छोटी बहन सोनी का कहना है कि अचानक सुमन ने हाथ छोड़ दिया और रोड पार करके सामने स्थित सिल्वर लाइन बिल्डिंग में चली गई। अभी वह कुछ समय पाती तब तक सुमन बिल्डिंग की छवीं मंजिल पर पहुंच गई और वहां से छलांग लगा दी।

सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मंजर

पुलिस के अनुसार सुमन का हिन्दी का एग्जाम था। जिसमें वह फेल हो गई थी। फेल होने का दंश वह बर्दास्त नहीं कर सकी। पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पहले अनहोनी की आशंका जताया लेकिन अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे की छानबीन के बाद पूरा मामला सामने आ गया।