-आई फॉलोअप-

-कांके पुलिस के समक्ष वि1िटम युवती ने किया 2ाुलासा

-गेतलसूद जंगल में नशे की हालत में युवती को फेंककर 5ागे थे अपराधी

RANCHI(9 Dec): गेतलसूद जंगल में नशे में धुत युवती को कार से फेंक भागे अपराधियों के मामले में कांके पुलिस ने पीडि़ता से शनिवार को पूछताछ की। युवती ने बताया कि वह मोरहाबादी में थी। तभी एक स्कॉरपियो वहां रुकी और उनलोगों ने कहा कि घर में चौका-बरतन करने के लिए दाई की जरूरत है। जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक उन लोगों ने उसे स्कॉरपियो में बिठा लिया था। इसके बाद उसे ओरमांझी की ओर ले जाने लगे। जब युवती ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। फिर उसे भुसूर जंगल में स्कॉरपियो से फेंक दिया। शनिवार को युवती ने अपना नाम शांति बताया। पुलिस ने उसका सदर अस्पताल में मेडिकल कराया, फिलहाल वह महिला थाने में सुरक्षित है। वह खुद को कभी खूंटी तो कभी रातू रोड की बता रही है।

लाश फेंकने की सूचना पर जागी पुलिस

जानकारी के अनुसार, पुलिस की वायरलेस पर एक सूचना प्रसारित हुई थी कि किसी महिला के शव को फेंक कर स्कॉर्पियो सवार सिकिदिरी से भाग निकले हैं। इस पर कांके पुलिस रेस हुई और बोड़ेया गांव में नाकेबंदी कर उन्हें रोक लिया। पुलिस के रोकने पर स्कॉर्पियो बोड़ेया के मदन मोहन मंदिर की ओर भागते हुए घुस गई। पुलिस के पहुंचने पर गाड़ी वहीं छोड़कर पैदल ही अपराधी भाग निकले।

ऑटो चालक से मारपीट कर हुए थे फरार

कांके की प्रभारी थानेदार यशोधरा ने बताया कि स्कॉर्पियो सवार युवकों ने सिकिदिरी के गेतलसूद डैम किनारे स्थित जंगल में महिला को फेंक दिया। इस पर वहां एक ऑटो चालक की नजर उन पर पड़ी। वह उनसे पूछताछ करता, उससे पहले बदमाशों ने ऑटो चालक के साथ मारपीट की और वहां से भाग निकले थे।