इस पीड़ि‍त मां की गुहार, कोई मेरी मासूम बेटी को ला दे

By: Inextlive | Publish Date: Sat 13-Jan-2018 11:48:43   |  Modified Date: Sat 13-Jan-2018 11:48:49
A- A+
इस पीड़ि‍त मां की गुहार, कोई मेरी मासूम बेटी को ला दे
RANCHI: रांची के एक स्कूल में पढ़नेवाली नाबालिग छात्रा के अपहरण मामले में बरामदगी को लेकर शुक्रवार को छात्रा की मां आरोपी की पत्नी को लेकर कोतवाली थाना पहुंची. देर शाम तक परिजन थाने में ही बैठे रहे और नाबालिग बेटी की बरामदगी के लिए पुलिस से गुहार लगाई.

अपहृत छात्रा की मां पहुंची कोतवाली, बेटी की बरामदगी की गुहार

- आरोपी की पत्‍‌नी ने कहा: मेरे एकाउंट को भी कर गया है साफ

छात्रा को बहलाया सिम भी दिया
गौरतलब हो कि 8 जनवरी से छात्रा घर नहीं लौटी है. स्कूल जाने के लिए निकली थी. बताया गया कि जब छात्रा छुट्टी में रातू थाना क्षेत्र के बेलांगी गई थी तो उसी क्रम में छात्रा को बहलाया और फुसलाया था. आरोपी ने छात्रा को बात करने के लिए एक सिम भी दिया था.

गया मिला आरोपी का लोकेशन
आरोपी की पत्नी ने बताया कि उसके पति अजय कुमार से उसकी जब बात हुई तो उसने खुद को गया में होने की बात कहीं. जब उससे पूछा कि कब आना है तो उसने कहा कि वह जल्द ही आ जाएगा. इसके बाद जब भी उसकी पत्‍‌नी फोन कर रही, तो उसका कॉल ब्लैक लिस्ट में डाल दिया गया है.

मानव तस्करी की आशंका
छात्रा की मां ने बताया कि उसकी बेटी नाबालिग है. ऐसे में आशंका है कि आरोपी छात्रा को बहला-फुसलाकर दिल्ली ले गया होगा. जहां उसे मानव तस्करी में ढकेलने की कोशिश होगी. वैसे कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.