पेड़ पर लटक कर की आत्‍महत्‍य
ये दिल दहला देने वाली घटना अमेरिका में घटी है। अमेरिका में 12 साल की एक लड़की ने फेसबुक पर लाइव स्ट्रीमिंग करके सुसाइड किया है। सुसाइड वीडियो ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है। उत्तरी जॉर्जिया के केडरटाउन में रहने वाली केटलिन निकोल डेविस ने 30 दिसंबर को फेसबुक पर वीडियो पोस्ट किया है।  जिसमें उसने फोन को किसी जगह टिकाया हुआ है। वो खुद पेड़ पर रस्सी का फंदा बनाकर सुसाइड करती हुई नजर आ रही है। सुसाइड करने से पहले लड़की अपने परिवार व दोस्तों को आखिरी बार गुडबाय कहती है। वो माफी भी मांगती है।

लड़की को नहीं बचा पाई पुलिस
जैसे ही वीडियो लाइव हुआ पुलिस वाले तुरंत डेविस को बचाने के लिए उसके के घर पहुंचे। लड़की को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। पॉक मेडिकल सेंटर के इमरजेंसी वार्ड ने लड़की को मृत घोषित कर दिया। सुसाइड के इस वीडियो में लड़की रोती हुई भी नज़र आ रही है। वो फंदे पर लटकने से पहले कहती है मुझे माफ कर देना मैं दिखने में बिलकुल अच्छी नहीं हूं। मुझे हर बात के लिए माफ कर देना। मैं सच में शर्मिंदा हूं लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती।

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो
डेविस के सुसाइड का ये वीडियो दुनियाभर में तेजी से वायरल हो रहा है। स्थानीय पुलिस का कहना है कि इस संबंध में वह कुछ भी कर पाने में असमर्थ हैं।  यूट्यूब और कुछ अन्य वेबसाइट पर वीडियो वायरल हो रहा है। लड़की ने सुसाइड का कदम उठाने से कुछ दिन पहले एक और वीडियो भी डाला था। जिसमें परिवार के एक सदस्य पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। डेविस के परिवार ने उस फेसबुक पेज को डिलीट कर दिया है। जिसपर सुसाइड की वीडियो डाली गई थी। अभी ये साफ नहीं हो पा रहा है कि लड़की ने यौन उत्पीड़न की वजह से ही सुसाइड की है या वजह कुछ और है।

Weird News inextlive from Odd News Desk

Weird News inextlive from Odd News Desk