JAMSHEDPUR: परीक्षा में चोरी करते पकड़े जाने के बाद कार्रवाई के डर से एक छात्रा ने गुरुवार को को-ऑपरेटिव कॉलेज की छत से छलांग लगा दी। उसे गंभीर अवस्था में टाटा मेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। छात्रा के पिता टाटा मोटर्स में कर्मचारी हैं। वह करीम सिटी कॉलेज में स्नातक पार्ट-क् की छात्रा है।

युवा जदयू का प्रदर्शन

गुरुवार तो युवा जदयू ने 8म् बस्तियों के मालिकाना हक को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान झारखंड प्रदेश युवा जनता दल युनाईटेड के अध्यक्ष डॉ पवन पांडेय ने कहा कि पिछले कई वषरें से जिले के लोगों द्वारा मालिकाना हक को लेकर संघर्ष किया जा रहा है, लेकिन इस दिशा में लोगों के साथ किसी भी प्रकार की कोई हमदर्दी राज्य सरकार द्वारा नहीं दिखाई जा रही है। श्री पांडेय ने कहा कि अब तो राज्य सरकार पर किसी का कोई दबाव नहीं है। बावजूद इसके राज्य सरकार इस मामले को गंभीरता से क्यों नहीं ले रही। उन्होंने कहा कि पूरे मामले में राज्य सरकार केवल राजनीति कर रही है।

गोल्ड लाइन लॉजिस्टिक कर्मियों को 8.फ्फ् फीसद बोनस

टाटा मोटर्स के अंतर्गत कार्य करने वाली गोल्ड लाइन लॉजिस्टिक कर्मियों को 8.फ्फ् फीसद बोनस मिलेगा, जो अधिकतम आठ हजार रुपये होगा। इसके साथ वहां के कर्मचारियों को एक दिन का अतिरिक्त वेतन भी मिलेगा। यह घोषणा करते हुए कंपनी के प्रोपराइटर राजकिशोर साहु ने बताया कि टाटा मोटर्स की ओर से एक बार फिर गोल्ड लाइन लॉजिस्टिक को श्रेष्ठ सेवा प्रदाता कंपनी का अवार्ड दिया गया है। इसलिए बोनस के साथ एक दिन का अतिरिक्त वेतन भी दिया जाएगा। इसका भुगतान सात अक्टूबर को कर्मियों के बैंक खाते के माध्यम से कर दिया जाएगा।