हाईस्कूल के दो छात्रों ने दिया घटना को अंजाम

जगनेर क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने जा रही थी छात्रा

आगरा. जगनेर थाना क्षेत्र में ट्यूशन पढ़ने जा रही एक दसवीं की छात्रा को उसके गांव के ही दो छात्रों ने खेत में ले जाकर रेप किया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. छात्रा की शिकायत पर परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया है.

ट्यूशन जा रही थी छात्रा

शनिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे थाना जगनेर के गांव दहगवां निवासी हाईस्कूल की एक छात्रा साइकिल से ट्यूशन जाने के लिए निकली थी. तभी रास्ते में छात्रा की साइकिल पंक्चर हो गई. छात्रा पैदल जा रही थी, तभी गांव के ही हाईस्कूल में पढ़ रहे दो छात्र वहां आ गए और छात्रा को जबरन खींचकर सरसों के खेत में ले गए.

छात्रों ने किया रेप

दोनों छात्रों ने छात्रा के साथ रेप किया. उसके उपरांत दोनों छात्र छात्रा को बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गए. छात्रा रोती हुई घर पहुंची. छात्रा की हालत देखकर परिजन दंग रह गए. छात्रा ने परिजनों को आपबीती सुनाई. परिजनों ने दोनों छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

मेडिकल के लिए भेजी छात्रा

पुलिस ने इस मामले में राहुल नामक युवक को हिरासत में लिया है. साथ ही फरार आरोपी की तलाश कराई जा रही है. थाना जगनेर के थानाध्यक्ष भूपेंद्र का कहना है कि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं वह जल्द ही पुलिस की पकड़ में होगा. छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है.