- मंधना स्थित एक स्कूल में इंटर की छात्रा थी

-पिता और मां जॉब करते है, घर पर अकेली थी वो

KANPUR :

बिठूर में सोमवार को एक छात्रा संदिग्ध परिस्थिति में जल गई। उसके शोर मचाने पर इलाकाई लोगों ने मौके पर जाकर किसी तरह आग को बुझाया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया।

बिठूर में रहने वाले रंजन कश्यप आइस्क्रीम विक्रेता है। उनके परिवार में पत्नी लक्ष्मी, बेटी प्रियंका, प्रीति और बेटा किशन है। जिसमें प्रियंका मंधना स्थित इंटर कॉलेज की छात्रा थी।

मां लक्ष्मी एक डॉक्टर के क्लीनिक में जॉब करती है। सोमवार को रंजन और लक्ष्मी काम पर गए थे। घर पर प्रियंका भाई और बहन के साथ थी। दोपहर में प्रीति और किशन घर के बाहर खेल रहे थे कि प्रियंका के संदिग्ध परिस्थिति में आग लग गई। आग लगने पर वो चीखते हुए इधर-उधर दौड़ने लगी। जिसे देख कर इलाकाई लोग भागकर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने किसी तरह आग बुझाई, लेकिन तब तक प्रियंका की मौत हो चुकी थी। इलाकाई लोगों ने रंजन और लक्ष्मी को जानकारी दी तो वे भागकर घर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। इलाकाई लोगों के मुताबिक प्रियंका का दूसरे समुदाय के लड़के से प्रेम संबंध थे। इंस्पेक्टर संजय मिश्रा ने बताया कि उसकी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि उसने सुसाइड की या फिर वो किसी साजिश का शिकार हुई।