-निर्मला कॉलेज डोरंडा में इंटर की छात्रा थी अंजली कुमारी

-धुर्वा के सेक्टर-4 निवासी राम बहादुर की छोटी बेटी थी

-परिजनों ने बताया, परीक्षा की नहीं थी तैयारी, तनाव में किया सुसाइड

RANCHI: शुक्रवार की सुबह निर्मला कॉलेज की एक छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह धुर्वा थाना क्षेत्र के सेक्टर फोर स्थित क्वार्टर नंबर ए-ख्म्ख् में रह रहे रामबहादुर की छोटी बेटी थी। जिस वक्त क्म् वर्षीया छात्रा अंजली कुमारी ने सुसाइड किया, उस वक्त घर में कोई नहीं था। धुर्वा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, परिजनों ने बताया कि अंजली का ख्ख् फरवरी से इंटर का एग्जाम था। उसकी तैयारी अच्छी नहीं थी। ऐसे में फेल होने के डर से उसने पंखे से लटक कर फांसी लगा ली।

पिता गए हुए हैं यूपी

बताया जाता है कि उसके पिता अपनी बड़ी बेटी को लेकर यूपी के देवरिया गए हुए हैं और वे एक सप्ताह से वहीं हैं। धुर्वा थाना पुलिस ने इस बाबत उन्हें सूचना दे दी है। पुलिस ने जब छात्रा के कमरे की तलाशी ली, तो वहां कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

महिला से चेन छीनने का प्रयास

सिटी में एक बार फिर बाइकर्स गैंग एक्टिव हो गया है। शुक्रवार को दो बाइक सवार चेन स्नेचरों ने कोकर के तिरील रोड में रहने वाली प्रीति कुमारी पर हमला बोला। लेकिन, प्रीति की हिम्मत के आगे उनकी एक न चली और हारकर उन्हें भागना पड़ा। हालांकि, छिनतई के प्रयास के दौरान चेन स्नेचर्स द्वारा महिला के गले पर वार किया गया। इससे प्रीति को गले में काफी चोट आई है।

शोर मचाने पर भागे बाइकर्स

बताया गया कि प्रीति दिन के एक बजे के करीब अपने बच्चे को स्कूल से लाने गई थी। इसी दौरान जब वह बच्चे को लेकर लौट रही थी, तो दो बाइक सवार स्नेचर्स ने धावा बोल दिया। लेकिन प्रीति ने भी चेन बचाने के लिए अपनी गर्दन से उनका हाथ दबा दिया। स्नेचर्स ने चेन छीनने का पूरा प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हुए। इसके बाद प्रीति ने शोर मचाना शुरू कर दिया, तो बाइकर्स नौ दो ग्यारह हो गए।