आगरा। थाना मलपुरा मिढ़ाकुर में इंटर की छात्रा मनचले से इतना आजिज आ गई कि उसने फांसी का फंदा बना कर जान दे दी। परिजनों थाने में मनचले के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। आरोपी युवक की 18 अप्रैल को बारात जानी थी।

पड़ोस में रहता था

मिढ़ाकुर मलपुरा निवासी 16 वर्षीय निक्की पुत्री नियाजुल इंटर की छात्रा थी। पिता पशु व्यापारी हैं। वह गांव में स्थित इंटर कॉलेज से पढ़ाई कर रही थी। उसके घर के पास सानू पुत्र सम्मो रहता है। सानू गाड़ी चालक है। परिजनों का आरोप है कि पिछले एक हफ्ते से वह छात्रा को परेशान कर रहा था। शुक्रवार की शाम को छात्रा ने परिजनों से इसकी शिकायत की। छात्रा के परिजनों ने सानू के परिवार इस बारे में बात की लेकिन उसके परिवार ने उससे कुछ नहीं कहा। शनिवार की सुबह फिर से आरोपी युवक ने छेड़छाड़ कर दी। सुबह छेड़छाड़ के बाद छात्रा आजिज आ गई। उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया। उस दौरान पिता और भाई घर से बाहर थे। मां ऊपर वाले कमरे में काम कर रही थी। परिजनों ने जब दरवाजा बंद देखा तो उन्हें कुछ गड़बड़ लगी। उन्होने दरवाजे को खटखटाया, लेकिन कोई आवाज नहीं आई। इसी के बाद दरवाजा तोड़ा गया। अंदर छात्रा फंदे पर झूल रही थी। उसे फंदे से नीचे उतारा गया। छात्रा की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

छात्रा की मौत के बाद शोहदा परिवार सहित फरार है। छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। छात्रा के परिजनों के मुताबिक आरोपी युवक के मुताबिक 18 अप्रैल की शोदहे की बारात शमसाबाद जानी है।