- चौरीचौरा पुलिस ने किशोरी को महिला थाने भेजा

- फैमिली मेंबर्स गुजरात से गोरखपुर के लिए रवाना

GORAKHPUR: अब तक कहानियों में ही सुना होगा कि मोहब्बत अंधी होती है। अपने दिलदार से मिलने की चाह, न तो दूरी देखती है और न रास्ते की तकलीफें। संडे को कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला। चौरीचौरा एरिया के रहने वाले कथित प्रेमी की तलाश में एक किशोरी गुजरात से गोरखपुर पहुंच गयी। सैटर्डे इवनिंग वह चौरीचौरा रेलवे स्टेशन पर भटक रही थी। इसकी सूचना मुकामी लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने उसे पहले ग्राम प्रधान के घर भेजा, उसके बाद संडे को पुलिस ने उसे महिला थाने भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ कर लड़की की फैमिली मेंबर्स को सूचना दे दी। पुलिस की मानें तो फैमिली मेंबर्स उसे लेने के लिए गुजरात से रवाना हो चुके हैं।

प्रेमी ने दिया धोखा

अहमदाबाद के मौरवी थाना निवासी बताने वाली 17 वर्षीय निशा (काल्पनिक नाम) सैटर्डे को चौरीचौरा रेलवे स्टेशन पहुंची। अकेले होने की वजह से कुछ स्थानीय लड़के उसके पीछे पड़ गए। इसे देखते हुए मुकामी लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी.?पुलिस ने भोपा बाजार के प्रधान प्रेम निषाद से सुपुर्दगी लिखवाकर किशोरी को उनके हवाले कर दिया। संडे मार्निग पुलिस की निगरानी में किशोरी को महिला थाने पहुंचा दिया गया। निशा का कहना है कि उसका प्रेमी उसे छोड़कर गायब हो गया है, जिसकी तलाश में वह गोरखपुर आयी है।

किशोरी ने बयां किया अपना दर्द

किशोरी ने पुलिस से अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि चौरीचौरा का रहने वाला पवन पटेल अहमदाबाद में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। वहीं दोनों के बीच प्रेम हो गया। घर वालों को जब इस बात की जानकारी हो गयी, तो पवन डर की वजह से बिना कुछ कहे ही वहां से गायब हो गया। निशा उसकी तलाश में गुजरात में भटकती रही, लेकिन उसका पता नहीं चला। थक हाकर वह चौरीचौरा पहुंच गयी। यहां आने पर उसे मायूसी ही हाथ लगी। प्रेमी तो नहीं मिला, लेकिन उसके चक्कर में वह थाने जरूर पहुंच गई।