पिपराइच की घटना, युवक ने किया इनकार तो बिगड़ गई बात

- युवती अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने युवक को लिया हिरासत में

GORAKHPUR: पिराइच एरिया के एक गांव में प्रेमी के घर पहुंची युवती ने जमकर बवाल काटा। पहले साथ भागने के लिए हाथ की कलाई काटकर प्रेमी को डराया। बात नहीं बनी तो उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में युवती को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस युवक को हिरासत में ले लिया।

रिश्तेदारी में है लड़का

चिलुआताल एरिया की रहने वाली एक युवती का पिपराइच के रहने वाले युवक से प्रेम संबंध हो गया। लड़के के गांव में उसकी रिश्तेदारी है और लंबे समय से दोनों के बीच बातचीत हो रही थी। मगर इधर कुछ दिनों से लड़की और लड़के के बीच बातचीत बंद हो गई थी। बुधवार की सुबह अचानक युवती प्रेमी के घर पहुंच गई। उसने प्रेमी को बुलाया और साथ चलने की बात कहीं। जैसे ही लड़के ने साथ जाने से इनकार किया उसने ब्लेड से हाथ काटना का ली। जब युवक ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद उसकी हालत खराब हो गई। युवक भागने लगा तभी गांव वालों की नजर उस पर पड़ गई। इसी बीच युवती बेहोश हो गई। गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भर्ती करवाया। वहीं युवक को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई।

--------------

बॉक्स

झुलसे युवक की मौत

रिश्ते में चाची के प्रेम में पड़ा युवक संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में झुलस गया था। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। खजनी के रहने वाले युवक की शादी तय हो जाने के बाद चाची ने विरोध जताया और एक महीने पहले उसे अपने कमरे में बुला लिया, जहां से थोड़ी देर बाद वह बुरी तरह से जले हुए बाहर की ओर दौड़कर भागा। दिल्ली में उसका इलाज चल रहा था जहां मंगलवार की रात मौत हो गई।