गलफ्रेंड से मिलने ब्वॉयफ्रेंड को परिजनों ने पिटाई कर किया पुलिस के हवाले

>NAWABGANJ: क्षेत्र के धौरेरा में ट्यूजडे को लैला-मजनू फिल्म जैसा मामला सामने आया। दरअसल, यहां गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे एक ब्वॉयफ्रेंड को लड़की के परिजनों ने जमकर धुनाई की तो लड़की ब्वॉयफ्रेंड को बचाने के लिए घर वालों मिन्नत करती रही। जब परिजनों ने लड़कों को पुलिस के हवाले कर दिया तो लड़की उसे बचाने के लिए थाने पहुंच गई। हालांकि पुलिस ने उसे घर भेज दिया और युवक को हवालात में डाल दिया।

घर पर थी लड़की अकेली

कस्बे धौरौरा गांव निवासी एक लड़की का काफी दिनों से शहर के एक युवक से अफेयर चल रहा है। ट्यूजडे को लड़की के घर वाले कहीं किसी काम से गए हुए थे। युवक अपनी गलफ्रेंड से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। इसी दौरान लड़की का चाचा आ गया और उसने लड़कों देखकर शोर मचाया तो आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए और युवक को पकड़ लिया।

कमरे में बंद कर युवक को पीटा

इसके बाद लड़की के परिजनों और पड़ोसियों ने युवक को कमरे में बंद करके पीटना शुरू कर दिया। लड़की ने अपने प्रेमी को बचाने की लाख कोशिश की लेकिन परिजनों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद उसे लेकर गए और पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद लड़की थाने भी पहुंच गई और वहां पुलिस से लड़कों को छोड़ने के लिए मिन्नत करने लगी। हालांकि पुलिस ने उसके ब्वॉयफ्रेंड को नहीं छोड़ा और उसे हवालात में डाल दिया है। लड़के पिता बिजनौर में कानून गो के पद पर तैनात हैं।