-25 वर्षीया युवती के शव की पहचान नहीं, दुर्गध से पता चला

-इटकी पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई आशंका

RANCHI(9 Feb): इटकी थाना क्षेत्र के एक मनरेगा कुएं से 25 वर्षीया युवती का शव बरामद किया गया है। जींस व टीशर्ट पहनी युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया गया है। युवती के शव की स्थिति इतनी बुरी है कि पहचान करना मुश्किल है। रांची से लगभग 30 किलोमीटर दूर मनरेगा के एक कुएं में युवती के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। इटकी थाने के चौकीदार ने सबसे पहले शव को देखा और तुरंत थाने को सूचना दी। मौके पर पहुंचे इटकी थाना प्रभारी सिलोमन लकड़ा ने सबसे पहले शव को कुएं से बाहर निकलवाया और आसपास छानबीन की, ताकि उसकी पहचान के लिए कोई क्लू मिल सके। पुलिस के अनुसार, युवती की हत्या कहीं और की गई है और उसे छिपाने के लिए कुएं में लाकर फेंक दिया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव रिम्स भेज दिया है। फिलहाल उसकेकपड़े के जरिए पहचान करने की कोशिश हो रही है।

दुष्कर्म के बाद हुई हत्या

पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया युवती के साथ दुष्कर्म की आशंका है। इसके बाद उसकी हत्या कर एक सुनसान स्थान पर बने कुएं में शव को फेंक दिया गया, ताकि किसी को इसकी सूचना ना मिल सके।

दुर्गंध से पता चला

इधर, इटकी थाना प्रभारी सिलोमन लकड़ा ने बताया कि युवती के शव को देखकर लगता है कि 8 से 10 दिन पहले उसे कुएं में फेंका गया था, क्योंकि इस कुएं की तरफ कोई आता-जाता नहीं है। इसलिए किसी का ध्यान इस पर नहीं गया था। आज जब चौकीदार इस इलाके में गश्त कर रहा था, तो कुछ दुर्गंध महसूस हुई जिसके बाद उसने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।