RANCHI: लालपुर थाना में सेंट जेवियर्स कॉलेज की जिस छात्रा ने रोहित कुमार पर फेसबुक एकाउंट हैक कर अश्लील तस्वीरें अपलोड करने का मामला दर्ज कराया है। उस छात्रा से रोहित कुमार की पहले दोस्ती थी। किसी बात को लेकर दोनों में मनमुटाव हो गया। इससे क्षुब्ध युवक ने छात्रा का एकाउंट हैक कर उस पर अश्लील तस्वीरें अपलोड कर दी। यह खुलासा लालपुर पुलिस की जांच में हुआ है। वहीं, पुलिस ने यह भी कहा है कि आरोपी देवघर का रहने वाला है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

एफबी एकाउंट किया हैक

जानकारी के मुताबिक, लालपुर थाना क्षेत्र की एक छात्रा का फेसबुक एकाउंट हैक कर अश्लील फोटो डालने के आरोप में रोहित कुमार नामक एक युवक के खिलाफ म् फरवरी को प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। छात्रा ने बताया कि पिछले तीन दिनों से उसकी अश्लील फोटो फेसबुक पर डाली जा रही थी। उसने डर से अपना फेसबुक एकाउंट बंद कर दिया, तो रोहित ने उसे काफी डराया-धमकाया। इसके बाद उसके एक अन्य दोस्त का फेसबुक एकाउंट हैक किया और उस पर सारी तस्वीरें डाल दी। जब छात्रा के मोबाइल पर फोन आया, तो उसे इसकी जानकारी मिली।

रोड में बनाया था तमाशा

छात्रा के साथ छह फरवरी को रोहित ने डंगराटोली में छेड़खानी की थी। आधा घंटे तक छात्रा के साथ सड़क पर तमाशा करने के बाद वह भाग निकला। छात्रा ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, तो आरोपी का मन बढ़ गया और उसने ऐसी हरकत कर दी। उसने पुलिस को वो सारी फोटो दी है, जो फेसबुक में डाली गई हैं।

प्राथमिकी के बाद भी डालता रहा फोटो

छात्रा के बयान पर लालपुर थाने में क्0 फरवरी की शाम प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसके बाद भी आरोपी रोहित छात्रा की फोटो फेसबुक पर डालता रहा। क्क् की रात साढ़े क्क् बजे तक फोटो डालने के बाद उसने कोई फोटो नहीं डाला। लालपुर पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश जारी है।