शाश्वत पांडेय की बहन ने आरोपी की फोटो के साथ लिखी पोस्ट

24 अगस्त को हॉस्पिटल परिसर के अंदर हुई थी डॉ। शाश्वत की हत्या

वायरल हुई पोस्ट, 458 ने किया लाइक और 2,230 ने शेयर किया

ALLAHABAD: बहन ने भाई के हत्यारे को पकड़वाने के लिए फेसबुक पर गुहार लगाई है। मामला है सिटी के युवा डॉक्टर शाश्वत पांडेय की हत्या का। डॉक्टर की बहन गीतांजलि शर्मा बोस ने अपने फेसबुक अकाउंट पर हत्यारोपी डॉक्टर सुयश की फोटो लगाते हुए पोस्ट लिखी है। पोस्ट में डॉक्टर की तीन फोटो लगाते हुए उसे पकड़वाने की गुहार लगाई है। फिलहाल यह पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

यह लिखा है पोस्ट में

गीतांजलि शर्मा बोस अपने फेसबुक एकाउंट पर आरोपी डाक्टर सुयश गुप्ता की तीन फोटो के साथ ही लोगों से एक मैसेज भी शेयर किया है। इसमें लिखा है कि डॉक्टर सुयश गुप्ता ही मेरे भाई का कातिल है। इस व्यक्ति से संबंधित अगर किसी को कोई भी सूचना मिलती है। तो वह मुझे गोपनीय रूप से मेरे अकाउंट के मैसेज बॉक्स में इंफॉर्म कर सकता है।

वायरल हो रही पोस्ट

गीतांजली की इस पोस्ट को शनिवार शाम तक चार सौ सत्तर लोगों ने लाइक किया है। वहीं दो हजार दो सौ तीस लोगों ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए गीतांजजि को ढांढस बंधाया है।

डॉ। शाश्वत हत्याकांड एक नजर

-24 अगस्त को रात हॉस्पिटल के ड्यूटी रूम में हुई थी हत्या

- डॉक्टर शाश्वत पांडे के नाना ओम प्रकाश बजाज, मां शालिनी पांडे और पिता संजय पांडे भी डॉक्टर हैं।

- डॉक्टर शाश्वत पांडे का परिवार कर्नलगंज थाना अंतर्गत चर्च लेन मोहल्ले में रहता है।

फरार है हत्यारोपी

- डॉक्टर शाश्वत दिल्ली के सेंट स्टीफन हॉस्पिटल मे रेडियो डायग्नोसिस फाइनल ईयर के स्टूडेंट थे। बीते 24 अगस्त की रात में सेंट स्टीफन हॉस्पिटल न्यू दिल्ली के डयूटी रूम में डॉ सुयश गुप्ता ने निर्ममता से मर्डर कर दिया था। तब से वह वह फरार है तथा दिल्ली पुलिस को उसकी तलाश है।

घर में छाया मातम

घर के इकलौते बेटे शाश्वत की हत्या के बाद से उनके परिवार में मातम छाया हुआ है। माता- पिता, बहन श्रेया एवं नाना गमजदा हैं।

करीबी था डॉ सुयश

बता दें कि डॉक्टर सुयश और डाक्टर शाश्वत पांडेय के बीच काफी गहरी दोस्ती थी। दोनों एक दूसरे के रूम पार्टनर भी थे। डॉक्टर शाश्वत सुयश की बहुत मदद करते थे, लेकिन वह मौका मिलने पर उन्हें परेशान करता रहता था। इसलिए वह उससे अलग रहने लगे थे, जिससे वह बौखला गया था। उसने डॉक्टर शाश्वत के दोस्तों को मैसेज करके दूर रहने की धमकी भी दी थी।