-पुलिस ने मशक्कत के बाद अधिकारी को गिरफ्तार किया

-पटना की सड़कों पर तेज रफ्तार में दौड़ा रहा था गाड़ी

PATNA : बिहार में शराब की पूर्ण बंदी होने के बाद भी शराब पीकर सड़क पर उत्पात करने वालों की सख्या कम नहीं हो रही है। आए दिन पटना में शराब पीकर हुड़दंग करने वाले गिरफ्तार हो रहे हैं। शनिवार को राजधानी पुलिस ने गो एयर के एक शराबी अधिकारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इस शराबी अधिकारी को पकड़ने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस की गिरफ्त में आए अधिकारी ने इतनी अधिक शराब पी रखी थी कि उसे पकड़ने गए एक पुलिस अधिकारी की जान जाते-जाते बच गई। फिलहाल नशे में धुत अधिकारी को पुलिस थाने ले आई है। पुलिस शराबी अधिकारी से लंबी पूछताछ कर रही है। शराबी अधिकारी के पूरे मामले से गो एयर के उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

दौड़ाकर पुलिस ने पकड़ा

देर रात शराबी के द्वारा शहर की सड़कों पर मचाए गए बवाल के बाद पुलिस हरकत में आ गई। आनन फानन में पुलिस ने गो एयर के शराबी अधिकारी अमित कुमार को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पूरी तरह से नशे में धुत गो एयर का अधिकारी पटना की सड़कों पर तेज रफ्तार में गाड़ी भगा रहा था। इसी दौरान पुलिस को उस पर शक हुआ। पुलिस ने जब अमित की गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो वो तेज रफ्तार में भागने लगा। भागते अधिकारी को पुलिस ने चेस करना शुरू किया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे दौड़ाकर सचिवालय के पास से पकड़ लिया।

डीएसपी बाल-बाल बचे

गो एयर का अधिकारी नशे में था। भागने के दौरान उसने पटना के डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर शिबली नोमानी की गाड़ी को भी टक्कर मारने का प्रयास किया। लेकिन गनीमत रही कि इस हादसे में डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर बाल-बाल बच निकले। पुलिस अमित को थाने लाकर लंबी पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस उससे जानना चाहती है कि वहं शराब कहां से लाया है। कहीं शहर में कोई शराब रैकेट तो नहीं सक्रिय है।

काफी मात्रा में पी रखी थी शराब

पुलिस के अनुसार शुरूआती जांच में पाया गया कि अमित कुमार ने भारी मात्रा में शराब पी रखी थी। जांच के दौरान उसकी बॉडी में अल्कोहल की काफी मात्रा पाई गई है। फिलहाल पुलिस अमित कुमार से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने अमित कुमार की गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि अमित कुमार ने यदि पुलिस को गुमराह किया तो गो एयर के उच्चाधिकारियों से मदद ली जाएगी।