--Lifestyle से जुड़े हर सामानों की यहां से करें खरीदारी, सजने संवरने के सामानों का इस market में है पूरा इंतजाम

-यहां से खरीदारी कर उठा सकते हैं ऑफर का लाभ

VARANASI

इस दिवाली खरीदारी के लिए कुछ स्पेशल प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर आपके लिए बनारस का दिल कहा जाने वाला गोदौलिया मार्केट सबसे बेस्ट साबित होगा। यहां आप न्यू जेनरेशन के हिसाब से स्मार्ट मार्केटिंग कर सकते हैं। ज्वेलरी से लेकर गारमेंट्स, कॉस्मेटिक, फर्निशिंग आदि तरह-तरह की परचेजिंग कर सकते हैं। यहां कई ऐसे प्रतिष्ठित शोरूम्स हैं जहां आपको बेहतर से बेहतर क्वालिटी के आइटम्स मिलेंगे। लगभग हर शोरूम्स में दिवाली ऑफर भी चल रहे हैं, ऑफर का भी आप पूरा लाभ उठा सकते हैं। हर तरह की खरीदारी के लिए सबसे फेमस गोदौलिया मार्केट में लोग देश-विदेश से खिंचे चले आते हैं। बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन करने के बाद लोग यहां की परंपरागत चीजों को खरीदना नहीं भूलते हैं।

हीरा खरीदें सोना फ्री मिलेगा

ज्वेलरी में बड़ा नाम कहे जाने वाले ट्रूसो का न्यू शोरूम गोदौलिया चौराहे पर भी खुल चुका है। धनतेरस या फिर वेडिंग सीजन की तैयारी में लगे हैं तो फिर आपके लिए ट्रूसो से ज्वेलरी की परचेजिंग करना बेस्ट रहेगा। यहां ऑफर की भरमार चल रही है। क्भ् हजार की खरीद पर एक कूपन मिल रहा है, जो बंपर ड्रॉ के नाम से है। इसमें जीतने के लिए एक फोर व्हीलर के अलावा क्क्0 गिफ्ट आइटम्स हैं। यही नहीं, जितना गोल्ड की परचेजिंग करेंगे उतना सिल्वर फ्री मिलेगा और डायमंड की खरीदारी पर गोल्ड फ्री मिलेगा। क्0 ग्राम सोने की खरीद पर क्क्00 की छूट भी है।

गोल्ड पर क्क्00 सौ की छूट

मार्केट में कन्हैया स्वर्ण कला केंद्र भी अपने क्वालिटी के लिए फेमस है। दिवाली व वेडिंग सीजन को देखते हुए यहां खूब कस्टमर्स की गैदरिंग हो रही है। न्यू जेनरेशन की ज्वेलरी को जहां पसंद किया जा रहा है वहीं न्यू वॅरायटी की ज्वेलरी लोग हाथों हाथ खरीद रहे हैं। कई तरह के ऑफर यहां चल रहे हैं, प्राइज के हिसाब से गोल्ड की परचेजिंग पर क्क्00 की छूट भी दिया जा रहा है।

कपड़ा खरीदें चांदी का सिक्का मुफ्त पाएं

चौराहे पर ही गोविंद वस्त्रालय अपने नाम की तरह ही कस्टमर्स को आकर्षित कर रहा है। यहां से आप फैंसी ड्रेस की परचेजिंग कर सकते हैं, चाहे मेंस, लेडिज व किड्स वियर हो। हर तरह की न्यू वैरायटी के परिधान यहां अवेलेबल है। ऑफर के तौर पर यहां पांच हजार की खरीद पर प्योर चांदी का सिक्का गिफ्ट में दिया जा रहा है। शर्ट, जींस, टीशर्ट, ट्राउजर्स सहित वेडिंग व विंटर सीजन के कपड़े भी उपलब्ध है। इनके सिगरा वाले शोरूम पर तीन हजार की खरीद पर आकर्षक गिफ्ट भी है।

न्यू कलेक्शन की मची है धूम

चौराहे से दशाश्वमेध रोड की तरफ बढ़ते ही थोड़ी दूर स्थित लक्ष्मी साड़ी घर अपने कस्टमर्स के लिए रॉयल वेडिंग एंड फेस्टिव कलेक्शन लांच किया है। ब्राइडल वियर, डिजाइनर साड़ी, फैंसी सूट, लहंगा चुनरी को लेडीज काफी पसंद कर रही हैं। हर तरह के परिधानों की श्रृंखला यहां अवेलेबल है। ऑफर के तौर पर अट्रैक्टिव गिफ्ट है। इनके दूसरे प्रतिष्ठान स्वयंवर कलेक्शन पर भी न्यू कलेक्शन की धूम मची हुई है।

फेस्टिव सीजन को लेकर बहुत से ऑफर चल रहे हैं। डायमंड की खरीद पर गोल्ड फ्री दिया जा रहा है।

अभय अग्रवाल

ओनर, ट्रूसो

न्यू वॅरायटी की ज्वेलरी कस्टमर्स को काफी भा रही हैं। दिवाली को देखते हुए गोल्ड के रेट से क्क्00 रुपये की छूट कस्टमर्स को दी जा रही है।

मयंक अग्रवाल, ओनर

केएसके

दिवाली को देखते हुए हमारे यहां पांच हजार की खरीद पर कस्टमर्स को प्योर चांदी का सिक्का दिया जा रहा है।

श्रीनारायण खेमका, ओनर

गोविंद वस्त्रालय

फेस्टिव सीजन में कस्टमर्स की गैदरिंग बहुत अधिक हो रही है। न्यू कलेक्शन की काफी डिमांड है।

दीपक जाडवानी, ओनर

लक्ष्मी साड़ी घर

यहां भी मची है ऑफर की धूम

गोदौलिया मार्केट में बनारस स्वर्ण कला केंद्र, कन्हैया लाल बृजेश कुमार, कन्हैया अलंकार मंदिर में दिवाली ऑफर चल रहा है।