- ट्रांसपोर्टर का शव उसी की कार में मिला

- वारदात में इस्तेमाल किया चाकू बरामद

>dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : सहसपुर एरिया में अज्ञात बदमाशों ने टांसपोर्टर की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। उसका शव उसी की कार से बरामद किया गया। वह पिछले दस दिनों से अपने चार साथियों के साथ सेलाकुई में कमरा लेकर रह रहा था। घटना के बाद चारों साथी गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किया चाकू बरामद कर लिया है। कार को सीज करने के साथ शव को पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दस दिन पहले लिया कमरा

दरअसल, नितेश (उम्र ख्ब् साल) पुत्र रमेश कुमार निवासी जगदीश कॉलोनी, जींद रोड तहसील हलसी हिसार, हरियाणा ने दस दिन पूर्व सेलाकुई स्थित बाजावाला में किराए पर कमरा लिया था। नितेश ने मकान मालिक रमेश को बताया था कि वह ट्रांसपोर्टर का काम करता है, जिस कारण वह अक्सर बाहर ही रहता है। कमरे में उसके चार अन्य साथी रहेंगे। शनिवार सुबह करीब ग्यारह बजे लोगों ने नितेश का रक्तरंजित शव घर के बाहर खड़ी उसी की कार में देखा। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसएसपी अजय रौतेला, एसपी देहात मणिकांत मिश्रा मय फोर्स मौके पर पहुंचे।

शव को ठिकाने लगाने का था प्लान

नतीश को सीने पर चाकू से वार कर मारा गया था। घटना स्थल से वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद किया गया है। कमरे में बेड सीट खून से सनी हुई मिली। ऐसे में माना जा रहा है कि हत्यारों ने नितीश को कमरे के अंदर ही मारा। वे शव को ठिकाने लगाने के लिए कार से ले जा रहे थे, लेकिन कार की चाबी घर में नहीं मिली। पुलिस ने कार की चाबी कमरे के अंदर नितेश के बैग से बरामद की है। माना जा रहा है कि हत्या की वजह आपसी लेन देने हो सकता है। कार को सीज करने के साथ शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में मृतक के चाचा अशोक कुमार की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।