मिलिये 74वें गोल्‍डन ग्‍लोब्‍स अवार्ड के विनर्स से

By: Inextlive | Publish Date: Mon 09-Jan-2017 06:18:09
A- A+
74वें गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार समारोह में जब हॉलीवुड अभिनेत्रियों ने रेड कार्पेट पर कदम रखे तो समां में रंगीनियत छा गई। इन सितारों के कदम रखते ऐसा लगा मानो समूचा रेड कार्पेट चांदी की चमक और सुनहरी रोशनी से जगमग हो गया हो। इस बार के गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार में फैशन पूरे शबाब पर दिखा और सितारों की खूबसूरत पोशाकों ने उन्हें सबके आकर्षण का केंद्र बना दिया।


1- एरोन टेलर को गोल्‍डन ग्‍लोब्‍स अवार्ड बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍टर के लिए दिया गया।


2- टेलिविजन सीरीज गोलियाथ में बेस्‍ट परफार्मेंस एक्‍टर के लिए गोल्‍डन ग्‍लोव अवार्ड से नवाजा गया।


3-  ब्‍लैक-इस नाम की म्‍यूजिकल और कॉमेडी टेलिविजन सीरीज में बेस्‍ट एक्‍ट्रेस के लिए ट्रेसी ऐलिस रोज को गोल्‍डन ग्‍लोव अवार्ड से नवाजा गया।


4- अटलांटा नाम की म्‍यूजिकल और कामेडी टेलिविजन शो के लिए डोनाल्‍ड ग्‍लोवर को क्रियेटर, एग्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर के लिए गोल्‍डन ग्‍लोव से सम्‍मानित किया गया।


5- टेलिविजन और मोशन पिक्‍चर्स की ओर से बनाई गई एक लिमिटेड सीरीज द पीपल वी व जे सिम्‍पसन के लिए सारा पाल्‍सन को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवार्ड दिया गया।


6- द पीपल वी व जे सिम्‍पसन टेलिविजन सीरीज के लिए नियॉन जेकब्‍सन को बेस्‍ट एग्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर के लिए गोल्‍डन ग्‍लोव अवार्ड से सम्‍मानित किया गया।


7- टेलिविजन सीरीज द नाइट मैनेजर के लिए गोल्‍डन ग्‍लोव अवार्ड से ह्यूज लॉरी को अवार्ड दिया गया।


8- मोशन पिक्‍चर के बेस्‍ट ओरिजनल स्‍कोर ने ला ला लैंड टेलिविजन सीरीज के लिए जस्टिन हॉरविट्ज को गोल्‍डन ग्‍लोव अवार्ड से नवाजा गया।


9- बेस्‍ट ओरिजनल सांग के लिए मोशन पिक्‍चर ने सिटी ऑफ स्‍टार्स जस्टिन, बेंज पेस्‍क, जस्टिन पॉल को गोल्‍डन ग्‍लोव अवार्ड से सम्‍मानित किया गया।


10- 74वें गोल्‍डन ग्‍लोव अवार्ड से एमी स्‍कमर और गोल्‍डी हॉन को भी सम्‍मानित किया गया।

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk