JAMSHEDPUR: सोमवार को गम्हरिया से आदित्यपुर के बीच मालगाड़ी का इंजन फेल हो जाने के कारण कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से घंटों विलंब से टाटानगर स्टेशन पहुंची। ट्रेनों के विलंब होने के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। विलंब होने वाली ट्रेनों में दिल्ली-पुरी नीलांचल एक्सप्रेस पांच घंटे, विशाखापत्तनम-टाटा दो घंटे व बड़काखाना-टाटा दो घंटे शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार आदित्यपुर से रेलवे के टेक्नीशियन ने मौके पर पहुंचकर कर इंजन को ठीक किया, उसके बाद ट्रेन को टाटानगर स्टेशन लाया गया।

साउथ बिहार व विशाखापत्तनम एक्सप्रेस में चोरी

तीन यात्री को चोरो ने बनाया अपना शिकार

सोमवार को साउथ बिहार एक्सप्रेस से सफल कर रहे मानगो निवासी सत्य विजय सिंह के पर्स को चोरों ने सफर के दौरान आसनसोल स्टेशन से उड़ा दिया। पर्स में क्ख् हजार रुपये नगद समेत नोकिया का मोबाइल व अन्य सामान थे। वही विशाखापत्तनम-टाटा साप्ताहिक एक्सप्रेस में सफर कर रही विशाखापत्तनम की रहने वाली तपस्विनी नायक व पंकज कुमार का बैग चोरों ने क्योंझर स्टेशन के निकट पार कर दिया। तपस्विनी के बैग में ख्भ्00 रुपये जबकि पंकज के बैग में ख्0 हजार रुपये नगद थे। तीनों ने टाटानगर रेल थाना में अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया है।

लगेगा अतिरिक्त स्लीपर कोच

टाटा-एलेप्पी एक्सप्रेस में भीड़-भाड़ को देखते हुए रेलवे ने टाटा-एलेप्पी एक्सप्रेस में ख्फ् से ख्म् फरवरी के बीच चार दिन अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाने का निर्णय लिया है। सोमवार को इस आलोक में आदेश की कॉपी टाटानगर स्टेशन पहुंची।

बेहोशी की हालत में मिला यात्री

सोमवार को टाटानगर स्टेशन के दो नंबर प्लेटफार्म पर बेहोशी की हालत में मिले राजरंगपुर निवासी एसएस सिंह को रेल पुलिस ने इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया। यात्री के अनुसार सफर के दौरान वह नशाखुरान गिरोह का शिकार हो गया।