- तिहाड़ जेल में बंद टोनी ओझा की तरफ से मेयर को मिला धमकी भरा पत्र

- लिखा, मेरे शूटर रोज आपके पास आते हैं, आसपास ही रहते हैं

GORAKHPUR: तिहाड़ जेल में बंद टोनी ओझा ने मेयर डॉ। सत्या पांडेय एक बार फिर पत्र भेजकर जानमाल की धमकी दी है। पत्र में टोनी ने कहा है कि मेयर ने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया तो उन्हें अंजाम भुगतना पड़ेगा। उसके शूटर हर वक्त मेयर के इर्द-गिर्द रहते हैं। इसे उसकी अंतिम चेतावनी समझी जाए। पत्र मिलते ही मेयर की सूचना पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। साथ ही मेयर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

दिल्ली से गोरखपुर चलाऊंगा

सोमवार को मेयर डॉ। सत्या पांडेय ऑफिस पहुंची। उनके पास लेटर बॉक्स के सारे लेटर पहुंचे तो उनमें एक लेटर टोनी ओझा की भी थी। मेयर को चेतावनी देते हुए टोनी ने लिखा है कि हमारे वहां महिलाओं का सम्मान होता है। इसलिए आप को आखिरी बार समझा रहा हूं। मेयर पद से इस्तीफा दे दो नहीं तो मारी जाओगी क्योंकि आपने गोरखपुर के बच्चों के लिए कुछ नहीं किया है। मेरे शूटर आपके आसपास घूमते रहते हैं। टोनी ने लिखा है कि पुलिस सोच रही है कि मैं गोरखपुर आना चाहता हूं। लेकिन मैं अपना दिल्ली का नेटवर्क नहीं खत्म करुंगा। मैं तो दिल्ली से ही गोरखपुर चलाऊंगा। पत्र पढ़ने के बाद मेयर ने पुलिस को सूचना दी। पत्र की असलियत जानने के लिए पुलिस जांच में जुट गई है।

बॉक्स

अगस्त माह में भी दी थी धमकी

अगस्त माह में टोनी ने मेयर को पत्र भेजकर पद न छोड़ने पर जानमाल की धमकी दी थी। पत्र में चेताया था कि 26 अगस्त तक पद नहीं छोड़ा तो अंजाम भुगतना पड़ेगा। शातिर वाहन चोर टोनी ओझा गोरखपुरिया के नाम से आए पत्र में 31 अगस्त तक मेयर की हत्या की धमकी दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की तो दिल्ली के ककड़डुमा कोर्ट के बाहर स्थित कोरियर सेंटर से पत्र भेजने की पुष्टि हुई थी। टोनी ओझा पेशी पर कोर्ट में गया था। उसी दौरान उसने स्पीड पोस्ट से मेयर को चिट्ठी भेजी थी। यह बात सामने आने के बाद तय हुआ कि पुलिस की एक टीम जेल में जाकर उससे पूछताछ करेगी। लेकिन पुलिस की जांच हवा में रह गई। अब दोबारा टोनी की चिट्ठी मिलने पर पुलिस हरकत में आई है।

वर्जन