- नगर निगम का अतिक्रमण दस्ता और बिजली विभाग टीम सही कराते रहे सीएम के आगमन रूट की व्यवस्थाएं

GORAKHPUR: सीएम आदित्यनाथ योगी के स्वागत की तैयारी में शुक्रवार को नगर निगम और बिजली विभाग के अफसरों से खूब पसीना बहाया। नगर निगम के जिम्मेदार जहां सीएम के आगमन रूट पर भारी भरकम फौज के साथ अतिक्रमण हटाते नजर आए। वहीं बिजली विभाग के अफसर फॉल्ट कंट्रोल के लिए एक-एक पोल को सही करने में जुटे रहे।

आधे शहर से अतिक्रमण साफ

नगर निगम की टीम शुक्रवार सुबह 11 बजे मोहद्दीपुर पहुंच गई। जहां से पैडलेगंज होते हुए टीम ने अंबेडकर चौराहा से एमपी इंटर कॉलेज के पास तक अतिक्रमण हटवाया। इस रास्ते को साफ कराने के बाद टीम ने गोलघर होते हुए काली मंदिर के रास्ते पर अतिक्रमण साफ कराया। यहां से ट्रैफिक तिराहा होते हुए टीम धर्मशाला बाजार, अली नगर होते हुए बेनीगंज स्थित भाजपा कार्यालय पहुंची। जहां सब्जी वालों को फुटपाथ और रास्ता साफ करने का आदेश जारी किया। इसके लिए नगर निगम की टीम ने एक घंटे का समय दिया। नगर निगम के मुख्य कर निर्धारण अधिकारी रबीस चंद ने बताया कि शहर के विभिन्न रूट्स से अतिक्रमण हटाया गया है। यह कार्य इसलिए किया गया है ताकि सीएम के आगमन के दौरान पब्लिक को आने-जाने में परेशानी न हो।

बिजली विभाग भी चौंकन्ना

वहीं, सीएम के आगमन को लेकर शुक्रवार को बिजली विभाग भी चौंकन्ना नजर आया। दिनभर अधिकारी विभिन्न एरियाज में तारों और पोल्स को सही कराते रहे। इस दौरान गोरखनाथ, गोलघर, मोहद्दीपुर, कूड़ाघाट एरिया के पोल्स को सीधा करने और तार कसने का कार्य किया गया।