- राजघाट पुलिस ने किया अरेस्ट, तीन बाइक बरामद

- वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली कामयाबी

GORAKHPUR: राजघाट एरिया में चेकिंग के दौरान पुलिस ने वेस्ट बंगाल की नंबर प्लेट लगी बाइक को रोककर कामयाबी हासिल की। बाइक की छानबीन में पुलिस ने बाइक चोरी के गैंग का पर्दाफाश किया। पकड़े गए युवकों के पास से पुलिस को तीन बाइक बरामद हुई। बाइक चोरी का मामला दर्ज कर पुलिस ने तीनों को न्यायालय में पेश किया। कस्टडी रिमांड पर लेते हुए कोर्ट ने उनको जेल भेज दिया।

हावर्ट बंधे पर चेकिंग कर रही थी पुलिस

शनिवार देर रात हावर्ट बंधे पर राजघाट पुलिस चेकिंग कर रही थी। दुर्गा मंदिर के पास वेस्ट बंगाल की नंबर प्लेट लगी एक बाइक सवार तीन लोगों को देखकर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर फर्जी निकला। पुलिस की सख्ती पर तीनों ने बाइक तीनों ने अलग-अलग जगहों पर छिपाकर रखी गई चोरी की बाइक बरामद कराई।

औने-पौने दाम पर बेचते थे बाइक

पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए युवकों की पहचान सहजनवां के नगवा निवासी अमरेश चौबे उर्फ रानू, खजनी एरिया के भीटी खोरिया निवासी मुन्ना पांडेय और बांसगांव के धनौड़ा खुर्द निवासी सूरज राय के रूप में हुई। तीनों ने पुलिस को बताया कि वह लोग घूम-घूमकर बाइक चुराते थे। नंबर प्लेट बदलकर चोरी की बाइक को सस्ते में बेच आते थे। इंजन नंबर और चेसिस नंबर मिटाकर बाइक चलाने पर पुलिस ने उनको ट्रेस नहीं कर पाती थी।

वर्जन

चेकिंग के दौरान पुलिस को वाहन चोरों को पकड़ने में कामयाब हुई। तीनों युवकों से पूछताछ में कई तरह की जानकारी मिली है। उसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

अशोक पांडेय, सीओ कोतवाली