-सहजनवां एरिया में पुलिस को मिली कामयाबी

-12 बाइक के साथ तीन बदमाशों को किया अरेस्ट

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र:

शहर से बाइक चुराकर नेपाल बेचने वाले गैंग के तीन सदस्यों को पुलिस ने अरेस्ट किया। मंगलवार को सहजनवां के बोक्टा चौराहे पर चेकिंग के दौरान पुलिस टीम को कामयाबी मिली। चोरी की बाइक के नंबर प्लेट बदलकर गैंग के सदस्य बाइक बेचने बिहार जा रहे थे। बिहार बार्डर से उनको नेपाल भेजने की तैयारी थी। एसएसपी आरपी पांडेय ने बताया कि गैंग के तीन अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है।

चेकिंग में पुलिस को मिली कामयाबी

सहजनवां इंस्पेक्टर अरुण कुमार शुक्ला बोक्टा चौराहे पर चेकिंग करने पहुंचे। तभी बाइक चोरों की तलाश में लगी क्राइम ब्रांच की टीम भी आ गई। पुलिस को देखकर बाइक सवार युवक भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर तीन बाइक सवार युवकों को पकड़ लिया। पूछताछ में उनकी पहचान सहजनवां के बंगलाखोर निवासी दिनेश कुमार, खोराबार के सिक्टौर में रहने वाले आदित्य प्रताप सिंह और कैंट के गोपलापुर मोहल्ला निवासी अनरजीत के रूप में हुई। तीनों ने पुलिस को बताया कि वह अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर शहर के विभिन्न हिस्सों से बाइक चुराते हैं। फोरलेन होते हुए बिहार में ले जाकर बेच आते हैं।

शहर से चुराकर शहर में चलाई बाइक

तीनों ने पुलिस को बताया कि वह लोग नई बाइक को चुराकर उसकी नंबर प्लेट बदल देते हैं। नंबर प्लेट बदलने के बाद चोरी की बाइक से ही दूसरी बाइक चुराने जाते हैं। शहर में होने वाली चेकिंग का उन पर कोई असर नहीं पड़ता। चेकिंग करने वाली पुलिस टीम को धौंस दिखाकर आगे बढ़ जाते हैं। इसलिए कोई उन पर शक नहीं करता। पकड़े गए युवकों के पास से कैंट एरिया से चोरी पांच बाइक बरामद हुई। अन्य सात बाइक शहर और देहात के विभिन्न हिस्सों से चुराई गई थी। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए चोरों के साथियों की तलाश की जा रही है। उनके पास से चोरी की 22 बाइक बरामद होने की संभावना है।

वर्जन

बाइक चोरी का गैंग पकड़ने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रुपए का इनाम दिया गया है। फरार चल रहे अन्य बदमाशों को जल्द ही दबोच लिया जाएगा।

राजेंद्र प्रसाद पांडेय, एसएसपी