- खोराबार इलाके के डांगीपार में पुलिस ने किया गिरफ्तार

- पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे थे बदमाश

GORAKHPUR: लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे चार शातिर लुटेरों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। लुटेरों के पास से पुलिस ने असलहा-कारतूस, तीन मोबाइल फोन, पांच हजार रुपए नकद व होंडा सिटी कार भी बरामद की है। पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ के बाद पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया और इस गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गई।

पुलिस ने रोका तो कर दी फायरिंग

एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने बताया कि एसओ खोराबार सुधीर कुमार सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ अपराधी ग्रे कलर की होंडा सिटी कार से रामगढ़ताल की तरफ से सिक्टौर होते हुए डांगीपार किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम ने डांगीपार तिराहे पर घेराबंदी शुरू कर दी। इस बीच सिक्टौर की ओर से आ रही होंडा सिटी कार को रुकने का इशारा किया तो ड्राइवर सीट पर बैठे बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और गाड़ी मोड़कर बघहा बाबा मंदिर की ओर कच्चे रास्ते पर भागने लगे। पुलिस कर्मियों ने गाड़ी का पीछा किया। करीब 200 मीटर जाकर बदमाशों की गाड़ी अचानक रुक गई और पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

अजय गुप्ता है गैंग का सरगना

पकड़े गए बदमाशों की पहचान खोराबार इलाके के डांगीपार निवासी अजय गुप्ता उर्फ बच्चा बाबू, सूरज उर्फ हिमांशु चौधरी, शुभम चौधरी और विशुनपुर गांव के अनूप यादव के रूप में हुई। एसपी सिटी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में अजय गुप्ता उर्फ बच्चा बाबू इस गैंग का सरगना है। इन चारों बदमाशों ने मिलकर बीते दिनों खोराबार इलाके में चार लूट की घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। चारों के खिलाफ खोराबार थाने में लूट, हत्या का प्रयास व आ‌र्म्स एक्ट सहित विभिन्न मुकदमे पहले से दर्ज हैं।