-तलाश में गोरखनाथ पुलिस ने किया साथी संग किया अरेस्ट

-चोरी की बाइक संग दबोचा गया भगोड़े का एक अन्य साथी

GORAKHPUR:

गोरखनाथ थाना से फरार होने वाला बाइक चोरी का आरोपी अनस अपनी माशूका के बॉक्स में छिपा था। पुलिस को चकमा देकर भागा तो थाना के पीछे रहने वाली प्रेमिका के घर पहुंच गया। प्रेमिका उसे बॉक्स में बंद कर खाना-पानी दे रही थी। सर्विलांस की मदद से पुलिस जब भगोड़े की प्रेमिका के घर पहुंची तो वह पकड़ में आया। भगोड़े के बताने पर पुलिस ने उसके एक अन्य साथी मोहम्मद अली अंसारी को पकड़ा। दोनों के पास से चोरी की दो बाइक बरामद हुई है।

वाहन चेकिंग के दौरान िकया अरेस्ट

30 जुलाई को गोरखनाथ पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस ने एक बाइक सवार को रोका। पुलिस को देखकर उसने भागने का प्रयास किया। घेराबंदी कर पुलिस ने दबोचा तो बाइक सवार की पहचान गोरखनाथ के पुराना गोरखपुर, इमामबाड़ा निवासी मोहम्मद अनस के रूप में हुई। पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई। उससे पूछताछ कर जानकारी जुटाने की कोशिश करती। इसके पहले मौका पाकर वह फरार हो गया। बाइक चोरी के आरोपी के थाना से फरार होने पर हड़कंप मच गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी तो सामने आया कि थाना के पीछे रहने वाली अपनी प्रेमिका के घर में वह छिपा है।

दोस्त के पास छिपाइर् थी बाइक

एएसपी चारू निगम की अगुवाई में पुलिस टीम अनस की प्रेमिका के घर पहुंची। पहले तो उसकी प्रेमिका आनाकानी करती रही। पुलिस ने जब उसका बॉक्स खुलवाया तो अनस नजर आया। अनस को पकड़कर पुलिस ने पूछताछ की तो सामने आया कि पश्चिमी चंपारण के नरहीपुर, बोरवल का मोहम्मद अली अंसारी जामिया नगर में किराए पर कमरा लेकर रहता है। वह भी अनस के साथ मिलकर वाहन चोरी करता है। एसआई महेंद्रनाथ यादव, कांस्टेबल राम विभाष सिंह, सुधीर सिंह की टीम पहुंची तो अली अंसारी के पास से चोरी की एक बाइक मिली। उसने बताया कि अनस के संग मिलकर वह बाइक चुराने लगा था।

वर्जन

शहर में बाइक चोरी की वारदात के पीछे कोई गैंग नहीं है। जिसका मन कर रहा है लोग अपनी जरूरतों के अनुसार बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। थाना से फरार अनस अपनी प्रेमिका के बॉक्स में छिप गया था।

चारू निगम, एएसपी, सीओ गोरखनाथ