- स्कूल जाते समय स्कूटी रोककर किया अपहरण का प्रयास

- नामजद आरोपियों को अरेस्ट नहीं कर सकी खजनी पुलिस

GORAKHPUR: खजनी एरिया में स्कूल जा रही छात्रा से बदसलूकी, उसके अपहरण की कोशिश करने वाले शोहदे पुलिस पर भारी पड़े। खजनी पुलिस उनको नहीं पकड़ पाई। नेताओं के दबाव में खजनी पुलिस ने शोहदों को खुलेआम मनबढ़ई करने की छूट दे दी। शोहदों की धमकी से लाचार पिता ने बेटी की पढ़ाई छुड़वा दी है। छात्रा के परिजनों का कहना है कि जब तक पुलिस शोहदों को अरेस्ट नहीं करेगी तब तक उनकी बेटी पर खतरा बना रहेगा। पुलिस की लापरवाही के कारण शोहदे कभी भी कोई वारदात कर सकते हैं।

स्कूटी से स्कूल जाती थी छात्रा

खजनी एरिया की एक किशोरी शहर के इंटर कॉलेज में नौंवी की छात्रा है। रोजाना स्कूल आते जाते समय तीन युवक उसे परेशान करते थे। लेकिन उसने कभी शिकायत परिजनों से नहीं की। 28 नवंबर की सुबह स्कूटी से वह स्कूल आ रही थी। बोंगा गांव के पास पुल पर मौजूद तीन शोहदों ने उसे रोक लिया। जबरन उसे अपनी बाइक पर बैठाने लगे। कोहरे की वजह से शोहदे अपने मकसद में कामयाब हो जाते। लेकिन तभी दूध बेचने आ रहे ग्वाले की नजर उन पर पड़ गई। ग्वाले ने किसी तरह से छात्रा को बचा लिया। बेटी के साथ हुई हरकत की सूचना पिता ने पुि1लस को दी।

तहरीर देने पर पिता काे दी धमकी

बेटी के साथ हुई घटना की सूचना पुलिस को देने पर पिता की मुश्किल बढ़ गई। 29 नवंबर को पिता खुद बेटी को स्कूल लेकर जा रहे थे। तभी शोहदों ने पिता और बेटी को घेर लिया। मुकदमा वापस न लेने पर अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए अपशब्द कहे। पिता ने यूपी 100 को सूचना दी तो शोहदे भाग खड़े हुए। यूपी 100 ने पिता-बेटी को थाने भेज दिया। थाने जाने पर पुलिसवालों ने बार-बार सूचना देने को लेकर पिता को फटकार लगाई। दो दिनों तक कार्रवाई न होने पर परिजनों ने आईजी से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई। आईजी ने शोहदों को अरेस्ट का निर्देश दिया। बावजूद इसके खजनी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी।